Drugs Case: Bharti Singh मामले की जांच में संदेह, दो NCB अधिकारियों को किया गया सस्पेंड
Advertisement

Drugs Case: Bharti Singh मामले की जांच में संदेह, दो NCB अधिकारियों को किया गया सस्पेंड

भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की बेल को लेकर एक नया मुद्दा खड़ा हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन भारती सिंह को बेल मिलने के मामले में एक जांच अधिकारी की भूमिका की जांच की जा रही है.

Drugs Case: Bharti Singh मामले की जांच में संदेह, दो NCB अधिकारियों को किया गया सस्पेंड

मुंबई: भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की बेल को लेकर एक नया मुद्दा खड़ा हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन भारती सिंह को बेल मिलने के मामले में एक जांच अधिकारी की भूमिका की जांच की जा रही है. भारती सिंह और उनके पति हर्ष की मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत के दौरान NCB की टीम कोर्ट में हाजिर ही नहीं हुई थी और न ही उनकी बेल को अपोज किया गया था. 

  1. NCB के दो अधिकारी संदेह के घेरे में
  2. भारती सिंह की बेल को लेकर भी संदेह
  3. करिशमा प्रकाश मामले में हो रही जांच
     

NCB के दो अधिकारी संदेह के घेरे में
बॉलीवुड ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के दो अधिकारी संदेह के घेरे में हैं.  इनकी संदेहास्पद भूमिका को लेकर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है और इस मामले में जांच के आदेश दिए गए है.

भारती सिंह की बेल को लेकर भी संदेह
इसके बाद हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह (Bharti Singh) को जमानत मिल गई. गौरतलब है कि इस मामले में NCB ने NDPS कोर्ट में एप्लिकेशन दिया था. इसमें मांग की गई कि लोअर कोर्ट द्वारा दी गई बेल को खारिज किया जाए. इसके साथ ही भारती सिंह और उनके पति हर्ष की कस्टोडियल इंट्रोगेशन के लिए अपील भी की है, जिसपर अगले हफ्ते सुनवाई होनी है.

करिशमा प्रकाश मामले में हो रही जांच
वहीं अभिनेत्री दिपीका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एंटीसिपेट्री बेल मिलने के मामले में दूसरे जांच अधिकारी की संदेहास्पद भूमिका को लेकर जांच की जा रही है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर NCB की रेड के दौरान 3 सीबीडी ऑइल और गांजे की कंजप्शन क्वॉन्टिटी बरामद हुई थी. इसके बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने एंटीसिपेट्री  बेल डाली थी. अबतक वो एंटीसिपेट्री बेल पर बाहर हैं.

इन दोनों ही मामलों में 2 जांच अधिकारी संदेह के घेरे में है, जिसे लेकर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के आदेश पर इन दो जांच अधिकारियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं. 

ये भी पढ़ें: NCB ने कॉमेडियन Bharti Singh के घर मारा छापा, तलाशी के दौरान मिली ये चीज

VIDEO

Trending news