‘उड़ता पंजाब’ का नाम ‘उड़ता इंडिया’ होना चाहिए : राम गोपाल वर्मा
Advertisement

‘उड़ता पंजाब’ का नाम ‘उड़ता इंडिया’ होना चाहिए : राम गोपाल वर्मा

फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का नाम ‘उड़ता इंडिया’ कर देना चाहिए। अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में राज्य में इन दिनों फैली नशे संबंधी परेशानियों को दिखाया गया है, लेकिन फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि यह मुद्दा केवल एक राज्य तक ही सीमित नहीं है।

‘उड़ता पंजाब’ का नाम ‘उड़ता इंडिया’ होना चाहिए : राम गोपाल वर्मा

मुंबई: फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का नाम ‘उड़ता इंडिया’ कर देना चाहिए। अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में राज्य में इन दिनों फैली नशे संबंधी परेशानियों को दिखाया गया है, लेकिन फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि यह मुद्दा केवल एक राज्य तक ही सीमित नहीं है।

’वीरप्पन’ के निर्देशक ने ट्वीट किया, ‘ ‘उड़ता पंजाब’ में जो दिखाया गया है वह बहुत छोटा है..इसके लिए ज्यादा उचित और सटीक हेडिंग ‘उड़ता इंडिया’ या ‘उड़ता वर्ल्ड’ होगा। ’ शाहिद कपूर और करीना कपूर खान द्वारा अभिनीत फिल्म का अप्रैल में ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सेंसर बोर्ड के साथ विवाद चल रहा है।

ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में अपशब्द और नशीली दवाओं के अत्यधिक उपयोग को दिखाने के चलते फिल्म को हरी झंडी देने से मना कर दिया है। वहीं निर्माताओं का कहना है कि फिल्म के प्रमाणन की प्रक्रिया जारी है। ’उड़ता पंजाब’ में दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट भी हैं। फिल्म के 17 जून को रिलीज होने की संभावना है।

 

Trending news