रविशंकर प्रसाद ने वापस लिया, फिल्मों की कमाई का हवाला देकर आर्थिक मंदी नकारने वाला बयान

 रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मेरे बयान का पूरा विडियो उपलब्ध है लेकिन मुझे दुख है कि बयान के एक हिस्से को संदर्भ से अलगकर तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. 

रविशंकर प्रसाद ने वापस लिया, फिल्मों की कमाई का हवाला देकर आर्थिक मंदी नकारने वाला बयान
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद फाइल फोटो (फइल फोटो)

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi shankar prasad) ने आर्थिक मंदी (financial crisis) को फिल्मों (films) की कमाई से जोड़ने वाला अपना विवादित अपना बयान वापस ले लिया है. बता दें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कथित तौर पर कहा था कि अगर फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो फिर देश में मंदी कैसे है?

अपने इस विवादित टिप्पणी को लेकर रविशंकर प्रसाद ने एक बयान जारी किया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मेरे बयान का पूरा विडियो उपलब्ध है लेकिन मुझे दुख है कि बयान के एक हिस्से को संदर्भ से अलगकर तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें फिल्म उद्योग पर गर्व है जो कि लाखों लोगों को रोजगार देता है और टैक्स के जरिए उल्लेखनीय योगदान भी देता है. रविशंकर ने कहा कि मैंने उन कदमों की भी चर्चा की जो मोदी सरकार अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए उठाए

रविशंकर ने कहा मोदी सरकार आम लोगों की भावनाओं का ख्याल रखती है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एक संवेदनशील व्यक्ति होने के नाते मैं अपना बयान वापस लेता हूं.

बता दें शनिवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अगर फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो फिर देश में मंदी कैसे है?

रविशंकर ने कहा था,'दो अक्टूबर को तीन फ़िल्में रिलीज़ हुई थीं: वॉर, जोकर और सायरा. बॉक्स ऑफ़िस के कारोबार पर नज़र रखने वाले एक्सपर्ट कोमल नहाटा के मुताबिक उस दिन इन फ़िल्मों ने 120 करोड़ रुपये से भी ज़्यादा की कमाई की थी.अब जब देश की अर्थव्यवस्था ठीक है. तभी तो एक दिन में 120 करोड़ का रिटर्न आता है'