नेशनल अवॉर्ड्स के दौरान गिरा स्‍मृति ईरानी का झुमका, तो ट्विंकल खन्ना ने दी ये सलाह
Advertisement

नेशनल अवॉर्ड्स के दौरान गिरा स्‍मृति ईरानी का झुमका, तो ट्विंकल खन्ना ने दी ये सलाह

गुरुवार को एक पत्रकार ने स्‍मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मुझे गलत मत समझिएगा कि मैं इतनी छोटी-छोटी चीजों पर ध्‍यान दे रही हूं लेकिन ऐसा लग रहा है कि आप का एक ईयररिंग (कान की बाली) खो गया है.

स्‍मृति ईरानी फोटो साभार PTI

नई दिल्‍ली: गुरुवार को दिल्‍ली में 65वें राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार समारोह का आयोजन हुआ, जहां राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद और सूचना प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी ने कई कलाकारों को पुरस्‍कृत किया. लेकिन इस सब के दौरानद कुछ ऐसा हुआ, जिसमें सोशल मीडिया पर सभी का ध्‍यान खींचा. जी हां, इस इवेंट के दौरान केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी का झुमका कहीं खो गया, और इसके न मिलने पर वह काफी दुखी नजर आईं. सूचना और प्रसारण मंत्री को इस खोए हुए झुमको को पाने की विधि एक्‍ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर बताई.

गुरुवार को एक पत्रकार ने स्‍मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मुझे गलत मत समझिएगा कि मैं इतनी छोटी-छोटी चीजों पर ध्‍यान दे रही हूं लेकिन ऐसा लग रहा है कि आप का एक ईयररिंग (कान की बाली) खो गया है. किसी अन्‍य साथी महिला की तरह मैं भी आपसे यही कहना चाहूंगी, उम्‍मीद है फंक्‍शन खत्‍म होने के बाद आपको वो मिल गया हो. इस पत्रकार ने स्‍मृति ईरानी को एक फोटो भी शेयर किया, जिसमें उनके एक कान में ईयरिंग नहीं दिख रहा है.

इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सूचना प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी ने लिखा, 'ये मुझे नहीं मिला..' इसके साथ ही स्‍मृति ईरानी ने दुखी होने वाले इमोजी भी बनाए. ट्विटर पर हो रही इस चर्चा में अपने व्‍यंग्‍यात्‍मक अंदाज के जानी जाने वाली ट्विंकल खन्ना ने भी हिस्‍सा लिया. ट्विंकल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ऐसा कहा जाता है कि आप जीवन मामा 3 बार बोलो, तो खोई हुई चीज वापस मिल जाती है. कोशिश कर के देखिए.' कुछ समय बात इसका जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने लिखा, 'मुझे मिल गया.. आपको सिर्फ रत्‍न भगत को याद करने की जरूरत है.'

fallback

बता दें कि गुरुवार को दिल्‍ली के विज्ञान भवन में 65वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों का वितरण किया गया. इस साल दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी को उनकी 300वीं फिल्‍म 'मॉम' के लिए पहला राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार दिया गया. वहीं दिवंगत एक्‍ट्रर विनोद खन्ना को दादासाहेब फाल्‍के पुरस्‍कार से नवाजा गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news