close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'HIGH RATED GABRU' जैसे कई हिट गाने दे चुके गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला

ऐसा कहा जा रहा है कि पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल भी उस समय वहीं पर थे जब गुरु रंधावा पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया.

'HIGH RATED GABRU' जैसे कई हिट गाने दे चुके गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला
बॉलीवुड में आने के बाद गुरु को एक नई पहचान मिली है (फोटो साभारः प्रीत हरपाल, फेसबुक)

नई दिल्ली: पॉपुलर सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वेंकुवर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए. हालांकि अब रंधावा खतरे से बाहर हैं. इस बात की जानकारी उनके दोस्त व पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है. उन्होंने इस हमले की कड़ी दी भी की है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं. वह बहुत सच्चा इंसान है. वह हमेशा दूसरों की रिस्पेस्ट करता है.' कहा जा रहा है कि प्रीत हरपाल भी उस समय वहीं पर थे जब गुरु रंधावा पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गुरु रंधावा वेंकुवर में एक शो खत्म करने के बाद लौट रहे थे. रंधावा अपनी कार में बैठे जा ही रहे थे थे कि किसी ने उनके सिर पर किसी चीज से हमला कर दिया था. इससे गुरु घायल हो गए थे, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं. गुरु पर हुए हमले का बॉलीवुड ने भी विरोध किया था. बता दें, गुरु रंधावा पंजाबी गायक हैं तथा हिंदी व पंजाबी फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुके हैं. उन्होंने 'लाहौर', 'पटोला', 'दारू वरगी' और हाई रेटिड गबरू जैसे उनके कई प्रसिद्ध गीत दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. रंधावा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है.

बता दें, पंजाबी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कुछ बड़ा करने वाले नामों में से एक नाम गुरु रंधावा का है. इनके 'तेनू सूट सुट करदा' और 'लग दी लाहौर' जैसे गाने लोगों ने बेहद पसंद किए. जिनके बाद से लगातार गुरू रंधाना का बॉलीवुड कनेक्शन बना हुआ है. इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड में आने के बाद गुरु को एक नई पहचान मिली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें