Uorfi: सितारों-नगीनों से जड़ा टू-पीस पहन, उर्फी ने दीवार पर लिख डाली ये बात; आंखें फाड़ देखते रह जाएंगे आप!
Advertisement

Uorfi: सितारों-नगीनों से जड़ा टू-पीस पहन, उर्फी ने दीवार पर लिख डाली ये बात; आंखें फाड़ देखते रह जाएंगे आप!

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने नए अंदाज से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. उर्फी ने टू-पीस पहन, एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पीछे दिख रही दीवार पर उन्होंने कुछ ऐसा लिख डाला है जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

उर्फी जावेद

Urfi Javed Instagram: इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस और अतरंगी फैशन से तहलका मचा देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया वीडियो सामने आ गया है. उर्फी जावेद ने हर बार की तरह इस बार भी अजीबोगरीब स्टाइल से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उर्फी ने सितारों-नगीनों से जड़ी ब्लैक कलर की बिकनी पहन कैमरे के सामने अपनी सिजलिंग अदाएं तो दिखाई ही हैं. साथ ही उर्फी (Urfi Javed Video) ने नए वीडियो में ऐसा कुछ भी कर दिया है जिसे देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. आइए, यहां देखते हैं कि आखिर उर्फी ने फैशन सेंस के साथ-साथ इस बार किस चीज में बोल्डनेस दिखाई है.

उर्फी जावेद ने फिर दिखाई बोल्डनेस!

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) ने हाल ही में ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक कलर की नगीनों और सितारों से जड़ाऊ बिकिनी पहनकर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. कभी बाल झटककर तो कभी सिजलिंग एक्सप्रेशन्स से तो उर्फी ने लाइमलाइट लूटी ही है. लेकिन लोगों की नजरें उर्फी के लुक से ज्यादा उनके पीछे दिख रही सफेद दीवार पर अटक गई है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Pics) के पीछे दिख रहे व्हाइट बैकग्राउंड पर एक अब्यूसिव शब्द लिखा है, जिसे देख लोग दंग रह गए हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने नई वीडियो के साथ दिया अतरंगी कैप्शन!

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने नए वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. उर्फी ने इंग्लिश में लिखा, मुझसे बात ना करें. उर्फी जावेद के इस अतरंगी अंदाज को देख नेटीजन्स का सिर चकरा गया है. साथ ही लोग कमेंटबॉक्स में उर्फी से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed Troll) कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपने बोल्डनेस का दीदार सोशल मीडिया पर ना कराएं. कभी बतौर टीवी एक्ट्रेस ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनने वालीं उर्फी जावेद आज अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण दुनियाभर में पहचान बना रही हैं.

Trending news