Urfi Javed Childhood Pics: दोस्ती, मस्ती और मासूमियत से भरा था उर्फी का बचपन...देखें वायरल तस्वीरें
Advertisement

Urfi Javed Childhood Pics: दोस्ती, मस्ती और मासूमियत से भरा था उर्फी का बचपन...देखें वायरल तस्वीरें

Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों से साफ है कि उनका भी बचपन प्यार, दोस्ती और मासूमियत से भरा था.

 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Throwback Photos: उर्फी जावेद आज वो हस्ती बन चुकी हैं जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है. अपने फैशन सेंस से ही सुर्खियां बंटोरने वाली उर्फी सोशल मीडिया क्वीन हैं जो अपने अंदाज को लेकर हर दिन छाई रहती हैं. शायद ही कोई दिन ऐसा होता हो जब उर्फी खबरों में ना रहती हों. वहीं अक्सर सेलेब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और इस लिस्ट में अब उर्फी भी पीछे नहीं है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई उर्फी के बचपन की तस्वीरें
इन दिनों उर्फी जावेद के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. उनके स्कूल से लेकर टीनेज की तस्वीरें लोगों को खूब भा भी रही हैं. उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया की बड़ी स्टार बन चुकी हैं. लिहाजा उनसे जुड़ी कोई खबर अछूती नहीं रहती. अब जब बचपन की तस्वीर सामने आईं तो लोगों की भी आंखें खुली की खुली रह गईं और उन्होंने कह डाला कि उर्फी बचपन में और भी सुंदर, क्यूट और प्यारी थीं. 

fallback

उर्फी जावेद का बचपन लखनऊ में बीता लिहाजा स्कूलिंग उन्होंने वहीं से की जहां उनके कई दोस्त थे. लेकिन फिर उनके घरवालों ने उनका स्कूल जाना बंद करा दिया.

fallback

उर्फी खुद कई बार कह चुकी हैं कि उनका बचपन काफी कठिनाईयों से भरा था क्योंकि उनका परिवार का रूढिवादी था. खासतौर से उनके पिता लिहाजा उन्होंने घरेलू हिंसा वाला माहौल घर में देखा. उन्हें बाहर जाने तक की इजाजत नहीं थी. लेकिन जब पानी सिर से ऊपर जाने लगा तो उर्फी ने बहनों के साथ मिलकर पिता के घर को छोड़ दिया. और तब से अब तक वो जो भी हैं खुद के दम पर हैं. लखनऊ से दिल्ली और दिल्ली से मुंबई तक का सफर उर्फी ने खूब तय किया और आज देखिए वो क्या से क्या बन चुकी हैं.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news