Urfi Javed Oops Moment: उर्फी ने पहनी खूबसूरत साड़ी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि कैमरे में कैद हो गया ऊप्स मोमेंट!
Advertisement

Urfi Javed Oops Moment: उर्फी ने पहनी खूबसूरत साड़ी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि कैमरे में कैद हो गया ऊप्स मोमेंट!

Urfi Javed अपने आउटफिट्स को लेकर काफी बोल्ड हैं और इस वजह से कई बार एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी साड़ी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया...

Urfi Javed Oops Moment: उर्फी ने पहनी खूबसूरत साड़ी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि कैमरे में कैद हो गया ऊप्स मोमेंट!

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम और टीवी शोज से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज और अजीबोगरीब कपड़ों के लिए जानी जाती हैं. उर्फी कुछ समय पहले अपने लुक्स को ही नहीं बल्कि अपने चेहरे और अपने बालों को लेकर भी हद से ज्यादा एक्सपेरिमेंटल हो गई हैं! उर्फी ने कुछ दिन पहले ही अपने बालों को पूरा गुलाबी रंग का करवा लिया है और इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी भवों को भी ब्लीच करवाकर गायब कर दिया है! उर्फी ने इस अंदाज में अपने कुछ नए लुक्स शेयर किये और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के चौथे स्लाइड ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया! उर्फी के इस चौथे स्लाइड में उनका वो वीडियो है जिसमें एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. आपने देखा उर्फी का यह वीडियो?

बोल्ड ड्रेस छोड़ Urfi ने साड़ी में दिखाया हुस्न!

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके कई सारे लुक्स शामिल हैं. इस पोस्ट के चौथे स्लाइड में उर्फी ने एक साड़ी पहनी हुई है जिसे उन्होंने एक अलग तरह से ड्रेप किया हो. उर्फी की साड़ी का पल्ला उनकी गर्दन से घूमकर आगे की तरफ आ रहा है और दोनों तरफ से उनके शरीर के आगे के हिस्से को कवर कर रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हवा में उड़ा उर्फी की साड़ी का पल्लू और कैमरे में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट!

उर्फी जावेद के इस वीडियोमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत सैटिन की साड़ी पहनी हुई है जिसको उनकी डिजाइनर सेट करने की कोशिश कर रही है. ध्यान देने वाली बात यह है कि उर्फी ने साड़ी के नीचे कुछ नहीं पहना हुआ है और हवा में जब साड़ी का पल्ला उड़ गया, तो वो भी नजर आ गया, जो नहीं आना चाहिए था! उर्फी साड़ी में भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं!

इस पूरे पोस्ट में उर्फी ने अपने तमाम नए लुक्स के बिहाइन्ड द सीन (BTS) मोमेंट्स शेयर किये हैं जिनपर फैंस की तरफ से उन्हें मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news