Swayamvar- Mika Di Vohti: Mika Singh के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी Urfi Javed?
Advertisement

Swayamvar- Mika Di Vohti: Mika Singh के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी Urfi Javed?

Swayamvar-Mika Di Vohti:बॉलीवुड के म्यूजिकल स्टार मीका सिंह (Mika Singh) ने आखिरकार शादी करके सेटल होने की ठान ली है. आपको बता दें कि इन दिनों सिंगर अपने स्वयंवर को लेकर चर्चा में हैं. 

 

urfi javed

Mika Singh-Urfi Javed: मशहूर सिंगर मीका सिंह ( Mika Singh) इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आखिरकार, उन्होंने शादी करके सेटल होने का फैसला कर लिया है. उन्होंने अपने सपनों की दुल्हन को ढूंढने के लिए एक अनूठा रास्ता अपनाया है. 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' (Swayamvar-Mika Di Vohti), नाम से एक शो शुरू हो रहा है. इस शो के जरिए सिंगर नेशनल टेलीविजन पर अपनी दुल्हन की तलाश करेंगे. मीका (Mika Singh) की दुल्हन को खोजने में उनके कुछ दोस्त भी उनकी मदद करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका (Singer Mika Singh) के शो में 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT)  फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed)  वाइल्डकार्ड एंट्री कर सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

 

मीका सिंह शादी करके होंगे सेटल

 

मीका सिंह (Mika Singh) की घर बसाने की इच्छा का उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने स्वागत किया. अपने करीबी लोगों की मदद से मीका सिंह ने अपनी लाइफ की खास जर्नी शुरू की है. अब,शो से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, मीका के शो में वाइल्ड-कार्ड एंट्री होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) मीका के स्वयंवर की शोभा बढ़ाएंगी. आपको बता दें कि उर्फी जावेद को उनके अनोखे ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए जाना जाता है. हालांकि, कई बार उन्हें अपने कपड़ो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. वहीं, कई लोग हैं जो उर्फी को काफी पसंद भी करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

उर्फी जावेद करेंगी मीका के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री

 

मीका (Mika Singh) के कई बॉलीवुड दोस्तों ने उनके शो के लिए अपना समर्थन दिया है. ऐसे में, अगर उर्फी जावेद (Urfi Javed) वाइल्ड-कार्ड एंट्री करतीं हैं, तो इससे मीका के शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' (Swayamvar-Mika Di Vohti) के लिए लोगों के बीच और एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. आपको बता दें कि शो लॉन्च की ज्यादातर तैयारी पूरी हो चुकी हैं. ये शो 19 जून को स्टार भारत पर लॉन्च होने वाला है. अब देखना होगा कि इस शो के जरिए वो लड़की कौन होगी जो मीका की हमसफर बनेगी. खैर, फैंस भी मीका की होने वाली वाइफ को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  R Madhwan Birthday: एक ऐसा एक्टर जिसने मैडी बनकर दिलों को सिखाया धड़कना, RHTDM जो फ्लॉप होकर भी बन गई आइकॉनिक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news