Video: सर्जिकल स्‍ट्राइक करने वाले जवानों का शौर्य दिखेगा पर्दे पर, जारी हुआ 'उरी' का दमदार टीजर

टीजर में कई बेहद दमदार डायलॉग सुनाई दे रहे हैं. '.. लेकिन अब हिंदुस्‍तान चुप नहीं बैठेगा. ये नया हिंदुस्‍तान है, ये हिंदुस्‍तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी...'.

Video: सर्जिकल स्‍ट्राइक करने वाले जवानों का शौर्य दिखेगा पर्दे पर, जारी हुआ 'उरी' का दमदार टीजर

नई दिल्‍ली: देश का सीना उस दिन छलनी हो गया था, जब 18 सितंबर, 2016 को कश्‍मीर के उरी बेस कैंप पर हमला कर आतंकियों ने हमारे 19 जवानों को शहीद किया था. लेकिन यह शायद पहला ही मौका था कि पूरा देश अपने जवानों को खोने पर पूरी तरह आग-बबूला हो गया था जिसके बाद सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक जैसा कदम उठा कर अपने इन जवानों की शहादत का बदला लिया था. आज यानी 28 सिंतबर को देशभर में सर्जिकल स्‍ट्राइक की इस वर्षगांठ को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जा रहा है और इसी दिन इस हमले और सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी फिल्‍म 'उरी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

कुछ देर पहले ही रिलीज हुए इस फिल्‍म के टीजर में उरी हमले और उसके बाद सैनिकों के दिल में उठे दर्द को दिखाया गया है. 'उरी' में विक्‍की कौशल और यामी गौतम की जोड़ी नजर आ रही है. साथ ही एक्‍टर परेश रावल भी इस फिल्‍म में अहम किरदार में नजर आएंगे. टीजर में कई बेहद दमदार डायलॉग सुनाई दे रहे हैं. '.. लेकिन अब हिंदुस्‍तान चुप नहीं बैठेगा. ये नया हिंदुस्‍तान है, ये हिंदुस्‍तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी...'. आप भी देखिए फिल्‍म 'उरी' का यह पहला टीजर.

टीजर से कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म का पोस्‍टर भी रिलीज किया गया था, जिसमें विक्‍की कौशल नजर आ रहे हैं.

uri

बता दें कि विक्‍की ने सर्बिया में इस फिल्‍म की शूटिंग की है. फिल्म में कमांडर-इन-चीफ का रोल निभाने के लिए विक्की ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया है. यह फिल्‍म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें