शिवसेना ज्वाइन करने की खबर पर बोलीं Urmila Matondkar, किया ये खुलासा

ऐसी खबरें थीं कि शिवसेना (Shiv Sena) की ओर से उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का नाम नॉमिनेशन के लिए गवर्नर बीएस कोश्यारी (B S Koshyari) को भेजा गया था. 

शिवसेना ज्वाइन करने की खबर पर बोलीं Urmila Matondkar, किया ये खुलासा
फोटो साभार

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने 2019 का लोक सभा चुनाव कांग्रेस पार्टी (congress Party) के टिकट पर लड़ा था. पार्टी से अलग होने के बाद उन्होंने अब इस खबर का खंडन किया है कि वह शिवसेना (Shiv Sena) से जुड़ने जा रही हैं.

ये भी पढ़ेः Kapil के शो में Anil Kapoor की हुई जमकर बुराई, Anupam Kher ने कही ऐसी बात

शिवसेना से नहीं जुड़ेंगी उर्मिला
जब उर्मिला से राजनीतिक पार्टी ‘शिव सेना’ (Shiv Sena) से जुड़ने की खबरों को लेकर सवाल किया गया, तब उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं जुड़ रही हूं.’ 

पार्टी से जुड़ने की थीं अफवाहें
बता दें कि ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की खबर में बताया गया था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान (Harshal Pradhan) ने रविवार को बताया था कि उर्मिला मुख्यमंत्री की मौजूदगी में पार्टी का हिस्सा बनेंगी.

मनोरंजन की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.