Urvashi Deepika Photo: दीपिका पादुकोण को देखते ही उर्वशी रौतेला ने कर दी ऐसी हरकत, फ्लाइट के अंदर की फोटो वायरल
Advertisement

Urvashi Deepika Photo: दीपिका पादुकोण को देखते ही उर्वशी रौतेला ने कर दी ऐसी हरकत, फ्लाइट के अंदर की फोटो वायरल

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनकी फ्लाइट के अंदर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. खास बात है कि इस फोटो में उर्वशी के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला और दीपिका पादुकोण

Urvashi Rautela Kiss Deepika Padukone: बॉलीवुड में अक्सर फैंस ने कैट फाइट तो सुनी और पढ़ी होगी. लेकिन हाल ही में एक मशहूर एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण को फ्लाइट में देखते ही कुछ ऐसा कर दिया कि तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि दोनों एक दूसरे से मिलकर काफी खुश हैं. दीपिका (Deepika Padukone) और उर्वशी रौतेला की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें इन दोनों के प्यार को देखकर फैंस भी इन दोनों हीरोइनों की बॉन्डिंग देखकर काफी ज्यादा हैरान है.

दीपिका को देखते ही किया किस

हमेशा बोल्ड ड्रेस पहनकर चर्चा में आने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों एक फोटो की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. ये फोटो दीपिका पादुकोण और उर्वशी की है. जिसे एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है.इस फोटो में उर्वशी दीपिका पादुकोण को किस करती हुई नजर आ रही हैं. 

 

fallback

 

 

फ्लाइट के अंदर की है फोटो

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उर्वशी रौतेला की ये फोटो तब की है जब दोनों हीरोइनें दुबई से मुंबई जा रही थीं. दोनों एक ही फ्लाइट में थीं. ऐसे में जैसे ही उर्वशी ने दीपिका को देखा तो खुद को दीपिका से मिलने से रोक नहीं पाईं और अपनी खुशी का इजहार एक्ट्रेस को किस करके किया. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि दीपिका उर्वशी के इस सरप्राइज से काफी खुश हैं. दीपिका और उर्वशी की फ्लाइट के अंदर की ये तस्वीर जैसे ही सामने आई तो फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठे. ज्यादातर हीरोइनों में इस तरह की बॉन्डिंग देखने को नहीं मिलती है. ऐसे में उर्वशी का इस तरह से दीपिका को देखकर खुश हो जाना एक नई दोस्ती की शुरुआत की ओर इशारा जरूर कर रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news