Urvashi Rautela ने मारी ऐसी आंख! VIDEO देख Priya Prakash को भूल जाएंगे आप
Advertisement

Urvashi Rautela ने मारी ऐसी आंख! VIDEO देख Priya Prakash को भूल जाएंगे आप

 उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक पंजाबी सलवार सूट पहना है जिसपर लंबी चोटी और उसमें परांदा भी लगाया हुआ है. हैवी ज्वैलरी के साथ उर्वशी का लुक बेहद प्यारा नजर आ रहा है. देखिए यह VIDEO...

उर्वशी रौतेला बनीं पंजाबी कुड़ी (साभार: Instagram@UrvashiRautela)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्यूटी आइकॉन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी अपनी कीमती ड्रेस और ज्‍वैलरी को लेकर सुखियों में छाई रहती हैं. वेस्टर्न ड्रेस में वह हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेती हैं.  लेकिन अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ऐसा रूप सामने आया है जिसे देखकर आप प्रिया प्रकाश वॉरियर के चर्चित वायरल वीडियो को भूल जाएंगे.   

  1. पंजाबी कुड़ी बनीं उर्वशी रौतेला
  2. चोटी हिलाते हुए बिखेरी अदाएं
  3. जमकर हो रही है इस वीडियो की तारीफ

पंजाबी कुड़ी बनकर छाईं उर्वशी

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पंजाबी कुड़ी के अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक पंजाबी सलवार सूट पहना हुआ है, जिसपर लंबी चोटी और उसमें परांदा भी लगाया हुआ है. हैवी ज्वैलरी के साथ उर्वशी का लुक बेहद प्यारा नजर आ रहा है. देखिए यह VIDEO...

मारी आंख और जीते लाखों दिल

इस वीडियो में काफी शरारती अंदाज में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने हाथ में लंबी चोटी को घुमाते नजर आ रही हैं. उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. इसी बीच वह धीरे से अपनी एक आंख बंद करती हैं.  उर्वशी रौतेला की यह अदा उनके फैंस को इतनी पसंद आ रही है कि कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 7 लाख 78 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela)

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) को आखिरी बार 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था. वह जल्द ही 'ब्लैक रोज' में भी दिखाई देंगी, जिसे एक थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है. इसे हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. हाल ही में उर्वशी रौतेला की तमिल रीमेक फिल्म 'थिरुट्टू पायल 2' के फर्स्ट लुक ने खूब चर्चा बटोरी थी. इसके अलावा जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ भी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस समय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रणदीप हुड्डा के साथ सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म की है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news