close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : बोनी कपूर ने नहीं की गलत हरकत, उर्वशी रौतेला ने की वायरल वीडियो की कड़ी निंदा

 वायरल वीडियो में दिखाया गया कि बोनी कपूर एक्ट्रेस को गलत ढंग से छूने की कोशिश कर रहे हैं. 

Video : बोनी कपूर ने नहीं की गलत हरकत, उर्वशी रौतेला ने की वायरल वीडियो की कड़ी निंदा
(फोटो साभार- @UrvashiRautela)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की ब्यूटीफुल दीवा उर्वशी रौतेला का एक ट्वीट आज खूब वायरल हो रहा है. उर्वशी ने एक न्यूजपेपर की खबर पर गुस्सा निकला है. सोमवार को एक वायरल हुए वीडियो में दिखाया गया कि बोनी कपूर एक्ट्रेस को गलत ढंग से छूने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो के बाद कई जगह इसी एंगल से खबर चला दी. उर्वशी ने खबर शायद न्यूजपेपर में पढ़ी और उनका गुस्सा फूट पड़ा. उर्वशी ने तुरंत इस खबर का खंडन करते हुए एक पोस्ट लिखी है. 

उर्वशी ने अपने ट्विटर हैंडल पर उस वीडियो की क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि इतने बड़े खबर से मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी. गर्ल एंपावरमेंट की बात करते हैं लेकिन पहले उनकी इज्जत करना सीखिए. ये ज्यादा जरूरी है. 

VIDEO: टी-10 लीग में भी लगा ग्लैमर का तड़का, 'आशिक बनाया' पर थिरकीं उर्वशी रौतेला 

बता दें कि सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बार-बार ये दिखाया जा रहा था कि एक शादी के दौरान बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला के साथ फोटो क्लिक करवाई. बाद में वो उन्हें सी ऑफ के बहाने गलत तरीके से छूते हुए दिखाई दिए. 

उर्वशी ने इस वीडियो के बारे में बनी खबर का खंडन किया है. ये वीडियो फिल्म प्रोड्यूसर जयंतीलाल गाडा के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन का है. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने हिस्सा लिया. इसी पार्टी के दौरान उर्वशी और बोनी कपूर भी मिले थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें