Video: जब Urvashi Rautela ने सबके सामने डांस करते-करते उतार कर फेंक दिया था अपना टॉप
Advertisement

Video: जब Urvashi Rautela ने सबके सामने डांस करते-करते उतार कर फेंक दिया था अपना टॉप

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. एक्ट्रेस का हर अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. लेकिन एक बार तो उन्होंने अपनी डांस प्रैक्टिस के दौरान टॉप ही उतार कर फेंक दिया था. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी दिलकश अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस की प्रैक्टिस करते-करते अलग ही मूड में आ जाती हैं और टॉप उतार कर फेंक देती हैं. 

  1. उर्वशी का बोल्ड डांस
  2. डांस करते-करते उतारा टॉप
  3. वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी का वीडियो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपनी लाइफ और काम से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं. अगर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन कभी-कभार वो ऐसे भी वीडियो शेयर कर देती हैं, जिनकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. उर्वशी ने कुछ साल पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देख कर आपके भी होश उड़ जाएंगे.  

डांस करते-करते उतारा टॉप

ये वीडियो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में वो बेहतरीन डांस कर रही है. डांस करते-करते उर्वशी रौतेला अपनी टी-शर्ट उतार देती हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सुपरहिट गाने 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) पर डांस कर रही हैं. ये गाना नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने गाया था और ये गाना उर्वशी पर ही फिल्माया गया था. 

 

 

उर्वशी का काम

बता दें कि अपने सेक्सी और किलर लुक्स की वजह से फैंस दिलों पर राज करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश'  में नजर आएंगी. इस सीरीज में उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में भी हैं.

यह भी पढ़ें- बचपन में हुआ था गलत काम, प्रेमी, पिता और भाई को भी खोया; नहीं टूटी अंकिता की हिम्मत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news