Urvashi Rautela: डांस करते-करते बेकाबू हो गईं उर्वशी रौतेला, कैमरे के सामने टॉप उतारकर दिखाईं बोल्ड अदाएं
Advertisement

Urvashi Rautela: डांस करते-करते बेकाबू हो गईं उर्वशी रौतेला, कैमरे के सामने टॉप उतारकर दिखाईं बोल्ड अदाएं

Urvashi Rautela Video: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वो गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन डांस करते-करते वो कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो जाती हैं और फिर जो करती हैं वो उनके फैंस को खूब पसंद आया.

उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Dance Video: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) खबरों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट हिलाती रहती हैं. वो एक परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं और इस बात का सबूत वो अपने इंस्टाग्राम पर देती ही रहती हैं.  उर्वशी खूबसूरत तो हैं ही साथ ही वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं लेकिन एक बार तो उनमें डांसिंग का ऐसा जोश चढ़ा कि वो उन्होंने कैमरे के सामने ही कपड़े उतार फेंके. हालांकि, एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इस वीडियो में उनका जुनून साफ देखने को मिल रहा है. 

उर्वशी का वीडियो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपनी लाइफ और काम से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं. अगर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन कभी-कभार वो ऐसे भी वीडियो शेयर कर देती हैं, जिनकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. उर्वशी ने कुछ साल पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देख कर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

 

  

उर्वशी ने उतार फेंकी टीशर्ट

ये वीडियो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में वो बेहतरीन डांस कर रही है. डांस करते-करते उर्वशी रौतेला अपनी टी-शर्ट उतार देती हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सुपरहिट गाने 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) पर डांस कर रही हैं. ये गाना नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने गाया था और ये गाना उर्वशी पर ही फिल्माया गया था. 

उर्वशी की आने वाली है वेब सीरीज

बता दें कि अपने सेक्सी और किलर लुक्स की वजह से फैंस दिलों पर राज करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी. इस सीरीज में उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में भी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news