उर्वशी रौतेला ने किया दावा, 'बॉलीवुड ने अभी तक मेरा पूरा टैलेंट नहीं देखा..'

उर्वशी रौतेला हाल ही में सिंगर टोनी कक्कड़ के नए गाने 'बिजली की तार' के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं हैं. 

उर्वशी रौतेला ने किया दावा, 'बॉलीवुड ने अभी तक मेरा पूरा टैलेंट नहीं देखा..'

नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELA) 'ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती' में हीरोइन बनी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह बॉलीवुड के डांसिंग नंबरों में भी दिख चुकी हैं. लेकिेन उर्वशी की मानें तो बॉलीवुड में अब तक उनके पूरे टैलेंट का इस्‍तेमाल हुआ ही नहीं है. दरअसल उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELA) हाल ही में सिंगर टोनी कक्कड़ (TONY KAKKAR) के नए गाने 'बिजली की तार' (BIJLI KI TAAR) के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं हैं. सोमवार को टोनी कक्‍कड़ का यह वीडियो मुंबई में लॉन्‍च किया गया और इसी मौके पर उर्वशी अपने दिल की बात करते हुए नजर आईं. 

उर्वशी ने कहा, "मुझे विश्वास है कि मैंने अब तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया है. मुझे लगता है, मैं अभी बहुत कुछ कर सकती हूं और मुझमें बहुत क्षमता है. मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स देख रही हूं, जिनके माध्यम से मैं अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकूं. मुझे लगता है कि एक कलाकार के लिए सभी प्रोजेक्‍ट्स का चयन बहुत महत्वपूर्ण है जहां वह अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके, चाहे वह एक कलाकार हो या एक गायक."

urvashi

'मिस दिवा 2015' का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने 'मिस यूनीवर्स 2015' पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. उन्होंने 2013 में 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और उसके बाद 'सनम रे', 'काबिल', 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में काम किया. 'बिजली की तार' गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है. इस वीडियो का निर्देशन शैबी ने किया था. आप भी देखें यह नया गाना. 

अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' में काम कर रही हूं." 'पागलपंती' के निर्देशक अनीस बज्मी हैं. फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियान डिक्रूज और कृति खरबंदा भी हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें