Urvashi Rautela लगा रही हैं मांग में सिंदूर, क्या तोड़ दिया है एक्ट्रेस ने लाखों का दिल?
Advertisement

Urvashi Rautela लगा रही हैं मांग में सिंदूर, क्या तोड़ दिया है एक्ट्रेस ने लाखों का दिल?

Urvashi Rautela Married Look: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने क्या शादी कर ली है? ये वीडियो देखकर आपके मन में भी यही सवाल आएगा, मगर ऐसा नहीं है. असल में इस वीडियो के पीछे का क्या सच है, ये हम आपको अपनी खबर में बताएंगे. 

उर्वशी रौतेला. सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कभी उनका लुक तो कभी उनका महंगा गाउन चर्चा में रहता है. इस बार वजह अलग है. दरअसल, उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे देसी अवतार में नजर आई थीं. साथ ही उनकी मांग में सिंदूर नजर आ रहा था. अब इस बीच एक और वीडियो सामने आ गया है. 

  1. इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी उर्वशी
  2. वायरल हो रहा है उर्वशी का जिम वाला वीडियो
  3. पहले भी वायरल हुआ था एक्ट्रेस का देसी लुक

जिम में भी उर्वशी का दिखा मैरिड लुक

सामने आए नए वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जिम गेयर में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जो बात अलग है वो है उर्वशी रौतेला की मांग में भरा सिंदूर. एक बार फिर उर्वशी मांग में सिंदूर लगाए नजर आई हैं. उर्वशी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को दे कई लोग कह रहे हैं कि शायद उर्वशी ने शादी कर ली है. वहीं कई लोगों का मानना है कि वे अपने नए प्रोजेक्ट के लिए नए लुक में हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पहले भी सामने आया था भरी मांग वाला लुक

बता दें, दो दिन पहले एक्ट्रेस (Urvashi Rautela) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आया था. इस वीडियो में वे लंबी गुथी हुई चोटी, मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और सफेद सूट पहने नजर आ रही हैं. उनका अंदाज काफी सिंपल लग रहा है. उनके इस देसी अवतार को लोगों ने खूब पसंदी भी किया था. तब भी यही सवाल उठा था कि क्या उर्वशी ने शादी कर ली, लेकिन बाद में ये साफ हुआ कि ये किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है. 

एक्ट्रेस ने किया था ये पोस्ट

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस (Urvashi Rautela) ने लिखा था, 'मेरी ओरिजनल स्किन टोन से 10 शेड डार्कर टोन लिया. कुछ एक्साइटिंग आ रहा है. हाय मेरे लंबे बाल, किसी की नजर न लगे. आप लोग मेरे इस लुक को लेकर क्या सोचते हैं.' उर्वशी के इस अवतार को देखने के बाद ये तय था कि वो जल्द ही किसी फिल्म में इस अवतार में नजर आने वाली हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस सीरीज में जल्द नजर आएंगी उर्वशी

बता दें, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है. यह वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा पर आधारित है. सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे अविनाश मिश्रा आपराधिक गतिविधियों से निपटे थे. खास बात ये है कि नीरज पाठक इसे डायरेक्ट कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: हॉट Urvashi Rautela का देसी लुक देखा आपने, मांग में सिंदूर-लंबी चोटी; आखिर क्या है माजरा

VIDEO

Trending news