Urvashi Rautela कर रही थीं स्कूटी से सैर, पुलिस ने मांगा लाइसेंस तो किया ये काम!
Advertisement

Urvashi Rautela कर रही थीं स्कूटी से सैर, पुलिस ने मांगा लाइसेंस तो किया ये काम!

Urvashi Rautela scooty ride: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्कूटी की राइड का लुत्फ ले रही हैं. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की स्टाइलिश और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. उर्वशी अपनी कीमती ड्रेस और ज्वैलरी के कारण भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी लग्जरी कार में नहीं बल्कि स्कूटी चलाते नजर आ रही हैं.  

  1. उर्वशी रौतेला ने चलाई स्कूटी
  2. पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस
  3. वीडियो हो रहा जमकर वायरल

पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस

जी हां! आपको भी सुनकर हैरानी हुई ना? लेकिन सच में इस वीडियो में करोड़ों के आउट फिट पहनने वालीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) आम लड़कियों की तरह स्कूटी पर सवारी करती दिख रही हैं. लेकिन इतने में ही एक पुलिसमैन उनसे ड्राइविंग लाइसेंस मांगता है. जिसके बाद वे घबराई हुई नजर आती हैं. वे अपने एक्सप्रेशन से ऐसे जताती हैं जैसे कागजात हैं ही नहीं. लेकिन बाद में उर्वशी अपनी गाड़ी के कागज दिखा मुस्कुराते हुए चलते बनती हैं. देखिए ये वीडियो...

रील लाइफ का है वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को खुद उर्वशी ने बीते साल अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया था. अब ये वीडियो उनके एक फैन पेज से शेयर किया गया है. जिसके बाद यह वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग के दौरान का है. जिसमें उर्वशी, रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में धूम मचा रही हैं. जल्द ही वह जियो स्टूडियोज की आने वाले वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके साथ ही वह बहुत जल्द ही तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. खबर है कि ये एक बिग बजट फिल्म है, जिसमें उर्वशी एक माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी. इसके साथ ही वह बाइलिंगुअल थ्रिलर 'ब्लैक रोज' व 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. 

इसे भी पढ़ें: Kishore Kumar से था Bappi Lahiri का ये रिश्ता! इस बुरे दौर में दिया था साथ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page  को लाइक करें

Trending news