हैवी गाउन पहन इतराईं Urvashi Rautela, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे बढ़िया मकान
Advertisement

हैवी गाउन पहन इतराईं Urvashi Rautela, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे बढ़िया मकान

Urvashi Rautela Expensive Designer Gown: उर्वशी रौतेला ने मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के बॉल गाउन को पहनकर शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर जलवा बिखेरा.

फोटो साभार: Instagram@Urvashirautela

नई दिल्ली: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फैशन गेम हमेशा सुर्खियों में रहता है, एक्ट्रेस दर्शकों का ध्यान खींचने और अपने लुक्स से उन्हें हैरत में डालने में कभी फेल नहीं होतीं. उर्वशी हर बार साबित करती हैं कि वह एक रियल फैशनिस्टा हैं. अब एक बार फिर उर्वशी अपने गाउन को लेकर चर्चा में हैं. इस बार उर्वशी का बॉल गाउन खूबसूरती के साथ-साथ कीमत को लेकर भी सुर्खियों में छाया है. 

  1. उर्वशी रौतेला ने फिर बिखेरा जलवा 
  2. बनीं माइकल सिन्को की शो स्टॉपर 
  3. पहना बेहद कीमती बॉल गाउन 

माइकल सिन्को के लिए बनीं शो स्टॉपर 

दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को (Michael Cinco) के शो में शामिल हुईं. जहां रैंप वॉक करते हुए उर्वशी सिंडरेला लुक में नजर आईं. वह इस शो की शो स्टॉपर भी थीं. शो से जुड़ी कुछ क्लिप उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जो अब जमकर वायरल हो रही हैं. 

कीमत है 40 लाख 

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर डिजाइनर के साथ रैंप वॉक की एक झलक शेयर  की. इस क्लिप में वह वास्तव में परी की तरह दिख रही हैं. उन्होंने एक बड़ा सा बॉल गाउन कैरी किया है. जिसपर थ्रेड और सिल्वर वर्क काफी खूबसूरत दिख रहा है. आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला की यह बॉल गाउन ड्रेस 40 लाख रुपए का है. 

 

पहले भी कर चुकीं हैं सिन्को के साथ काम

उर्वशी ने मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए पहली बार रैंप वॉक नहीं किया, उन्होंने अरब फैशन वीक में इजिप्ट की राजकुमारी क्लियोपैट्रा के ड्रेस में रैंप वॉक किया था. असली सोने से जड़ी इस ड्रेस की कीमत करोड़ों में थी. इस ड्रेस को भी सिन्को ने डिजाइन किया था. बता दें कि सिन्को ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी स्टार्स के कॉन फिल्म फेस्टवल के गाउन डिजाइन करने के लिए जाने जाते हैं. 

 

इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में दिखाई देने वाली हैं. इसके साथ ही वह 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी. वह जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं. जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.

इसे भी पढ़ें: Disha Patani ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन लेटकर दिया पोज, PHOTOS देख फिसलेगा दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news