Urvashi Rautela ने इवेंट में पहनी कीमती ड्रेस, कंगन पर टिकी सबकी निगाहें
Advertisement

Urvashi Rautela ने इवेंट में पहनी कीमती ड्रेस, कंगन पर टिकी सबकी निगाहें

Urvashi Rautela Latest Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की एक और महंगी ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा है. उन्होंने 10 लाख के लुक के साथ इवेंट में शिरकत की. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बीते कुछ ही सालों में अपने हुस्न से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. कई स्टार्स की भीड़ में लोगों का ध्यान खींचना या सोशल मीडिया पर सबकी नजरों में बने रहना उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को बखूबी आता है. वह आए दिन अपनी एक्सपेंसिव ज्वैलरी और ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस की एक और महंगी ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा है. उन्होंने 10 लाख के हैवी लुक से लोगों को हैरत में डाल दिया है. 

खास है ये उर्वशी का लुक 

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन का आंकड़ा पार किया. वह हमेशा अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने हैलो अवार्ड्स 2022 में शिरकत की. उन्होंने डिजाइनर डीएल माया द्वारा डिजाइन किए एक खूबसूरत डीप कट हाई स्लिट बॉडी फिटिंग लॉन्ग गाउन को कैरी किया था. जिसे झिलमिलाते सुनहरे फूलों के पैटर्न से वर्क किया गया था. यह ड्रेस रॉयल ब्लू कलर की थी. 

इतनी है इस लुक की कीमत

जिसकी कीमत डिजाइनर की साइट पर 5.5 लाख रुपये बताई जा रही है. झिलमिलाती ड्रेस को और अधिक खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने ओशियाना द्वारा 2 लाख रुपये का एक बेलनाकार क्लच कैरी किया और पूरे लुक को कंपलीट करने के लिए हीरे के ईयर डैंगलर्स और 2 लाख के कंगन को कैरी किया. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने पैपराजी को खूबसूरत पोज दिए. 

इस फिल्म में आएंगी नजर

काम के मोर्चे पर उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था. वह बीते साल अरब स्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने इंटरनेशनल सॉन्ग 'वर्साचे बेबी' के लिए भी तारीफ मिली. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वह थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. 

इसे भी पढ़ें: 'Pathaan' के सेट पर सिजलिंग लुक में दिखीं Deepika Padukone, INSIDE फोटो LEAK

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news