Urvashi Rautela ने चेहरे पर पहना अजीबोगरीब मास्क, लोग जमकर करने लगे ट्रोल
Advertisement

Urvashi Rautela ने चेहरे पर पहना अजीबोगरीब मास्क, लोग जमकर करने लगे ट्रोल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसकी वजह से वो ट्रोल होने लगीं.

डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: बालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. आए दिन उर्वशी अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

उर्वशी ने पहना डायमंड मास्करेड

 उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो (Urvashi Rautela video) शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पूरे चेहरे और सिर पर हीरों से जड़ा मास्करेड (Diamond Masquerade) पहन रखा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि  उनका चेहरे पर लगा हुआ हीरों से बना मास्करेड काफी भारी-भरकम था.

 

 

लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को शेयर करते ही लोग उनकी तारीफ करने लगे लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने उर्वशी (Urvashi Rautela) को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

fallback

उर्वशी की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी ने साल 2013 में सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहब दि ग्रेट' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद वह 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी', 'पागलपंती', 'वर्जिन भानुप्रिया' जैसी फिल्मों में नजर आई हैं. हाल में उर्वशी ने अपनी पहली तमिल फिल्म भी साइन की है जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस दी जा रही है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Vidyut Jamwal की अंग्रेजी सुधारने लगे Sidharth Shukla, एक्टर ने दिया ये जवाब 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news