Urvashi Rautela के फैंस के लिए ZEE5 का बड़ा सरप्राइज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया'
Advertisement

Urvashi Rautela के फैंस के लिए ZEE5 का बड़ा सरप्राइज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया'

'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अभिनीत फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriy)' की रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है. बड़े पर्दे के बजाए सीधे ओटीटी पर आने वाली यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज होगी. उर्वशी ने कहा, "यह फिल्म कॉमेडी के साथ साथ पितृसत्ता के विरोध पर आधारित है. यह फिल्म महिला केंद्रित है. मेरा किरदार उन युवाओं जैसा है जो 'किसी को' जबरन चुनने के बजाए अविवाहित रहना पसंद करते हैं."

अजय लोहान द्वारा निर्देशित फिल्म का प्रीमियर जी5 पर होगा. 'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं.

fallback

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है. वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए. हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा. उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है.

अजय लोहान के निर्देशन में बनी फिल्म को हनवंत खत्री और ललित कीरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है. (इनपुट IANS से भी)

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news