Entertainment News: पटाखे वाले ट्वीट को लेकर Sonam Kapoor पर फूटा लोगों का गुस्सा, 3 साल पुराना VIDEO हुआ वायरल
Advertisement

Entertainment News: पटाखे वाले ट्वीट को लेकर Sonam Kapoor पर फूटा लोगों का गुस्सा, 3 साल पुराना VIDEO हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्वीट कर पांच अप्रैल की रात पटाखा जलाने वालों पर अपना गुस्सा उतारा था.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सोनम कूपर (Sonam Kapoor) पर गुस्सा दिखाते हुए एक के बाद एक ट्वीट यूजर्स कर रहे हैं. लोग सोनम से कह रहे हैं कि शायद तीन साल पहले धरती पर कुत्ते नहीं थे. दरअसल, 5 अप्रैल को सोनम कपूर ने ट्वीटर पर एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि पूरी तरफ शांति है और साउथ दिल्ली में पक्षी, कुत्ते और सायरन की आवाज आ रही है और कुछ मूर्ख रात में पटाखे फोड़ने निकले हैं.

इसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि लोग पटाखे फोड़ रहे हैं. सिर्फ आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इससे कुत्ते गुस्सा हो रहे हैं. क्या लोग इसे दिवाली मानते हैं? मैं बहुत उलझन में हूं.

इसके जवाब में अशोक पंडित ने ट्वीट किया कि सोनम जी के पटाखे केवल दिवाली में नहीं फूटते. लोग इस मुश्किल समय में खुश रहने की कोशिश कर रहे हैं. वे कम से कम #TabligiJamaat की तरह डी वायरस नहीं फैला रहे हैं. काश, आप पटाखे फोड़ने की जगह आतंकवाद के इस कृत्य की निंदा करतीं.

इसके बाद तो लोगों ने सोनम पर हमला ही बोल दिया. तीन साल पहले उनके घर में हुई एक शादी की वीडियो और पिक्स लोगों ने सोनम का टैग करनी शुरू कर दी.

एक यूजर ने कहा कि शायद तीन साल पहले कुत्ते नहीं हुआ करते थे. इस वीडियों में यूजर ने दिखाया है कि किस तरह पांच हजार लड़ियों वाली चटाई जलते देख सोनम कपूर खुश हो रही हैं.

एक अन्य यूजर ने उन्हें उनकी ही तीन साल पहले की पिक्स टैग कर लिखा कि दूसरों को बोलने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखो.

एक यूजर ने कहा फोटो टैग कर कहा कि, इस समय सारे कुत्ते बारात में शामिल थे! इसलिए उनको पटाखों से कोई दिक्कत नही हुई क्यों ??? दो मुंहापन इसी को कहते हैं शायद.

सोनम कपूर के एक ट्वीट के बाद हजारों लोगों ने उनके खिलाफ ट्विटर पर जंग से छेड़ दी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news