Zee Rozgar Samachar

हाई-प्रोफाइल फिल्मों में काम कर रहीं Vaani Kapoor को है इस बात का दुख, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की आने वाले महीनों में एक के बाद 3 हाई-प्रोफाइल फिल्में रिलीज होनी हैं लेकिन वह कहती हैं इसका एक दूसरा पक्ष भी है.

हाई-प्रोफाइल फिल्मों में काम कर रहीं Vaani Kapoor को है इस बात का दुख, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की आने वाले महीनों में एक के बाद 3 हाई-प्रोफाइल फिल्में रिलीज होनी हैं लेकिन वह कहती हैं इसका एक दूसरा पक्ष भी है. वाणी ने कहा, 'मैं अपने माता-पिता और बहन से लंबे समय से नहीं मिली हूं और महीनों से मैं होटल के एक कमरे में रह रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह हमारे लिए नया नार्मल है. हमें अपने चारों ओर एक बायो बबल बनाना होगा ताकि काम जारी रह सके. हम ऐसी फिल्में बनाना जारी रख सकते हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करें.'

अभिनेत्री वाणी कपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' की शूटिंग यूके में पूरी की है. उनके पास रणबीर कपूर-स्टारर 'शमशेरा' के अलावा, आयुष्मान खुराना के साथ रोमांटिक फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life in transit 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

वाणी कपूर ने आगे कहा, 'मैं महीनों से अपने सूटकेस के साथ बाहर रह रही हूं और आने वाले महीनों में भी ऐसा ही होगा. मैं इसकी शिकायत नहीं कर रही हूं क्योंकि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं महामारी के बीच भी काम कर रही हूं. फिल्में ही ऐसी चीज हैं जो लोगों को कुछ घंटों के लिए एक अलग दुनिया में ले जा सकती हैं और उतनी देर के लिए वे अपनी मुश्किलों-संघर्षों को भूल सकते हैं. फिल्मों के जरिए लोग मनोरंजन और खुशी पा सकते हैं.'  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.