close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋतिक और टाइगर के साथ 'वॉर' के लिए की कड़ी मेहनत, वाणी कपूर ने ऐसे की तैयारी!

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' का टीजर आते ही यह फिल्म सुर्खियों में छा चुकी है, इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर ने भी कड़ी मेहनत की है... 

ऋतिक और टाइगर के साथ 'वॉर' के लिए की कड़ी मेहनत, वाणी कपूर ने ऐसे की तैयारी!
यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. फोटो साभार: insgtagram@VK

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' का टीजर आते ही यह फिल्म सुर्खियों में छा चुकी है, इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर ने भी कड़ी मेहनत की है. उन्होंने खुद पर बहुत काम किया है. हालांकि यह बात तो टीजर में उनकी एक झलक ही बता देती है. लेकिन अब वाणी ने भी अपने फिटनेस सीक्रेट शेयर किए हैं. 

फिल्म 'वॉर' के टीजर में अपनी बिकिनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि इस फिल्म के लिए जिस हद तक फिट रहने की आवश्यकता थी उसके लिए उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Walking into the golden hour 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वाणी ने एक बयान में कहा, "दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया पाना हमेशा से ही अच्छा रहा है और इस प्रतिक्रिया को देखकर मुझे वाकई में बेहद खुशी मिली है. फिल्म के लिए जितनी फिटनेस की जरूरत थी उसे पाने के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया."

30 वर्षीय इस अभिनेत्री ने परफेक्ट बिकिनी बॉडी पाने के लिए पिलेट्स और योगा के साथ-साथ जिम में वेट ट्रेनिंग भी की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

BooM !!!! It’s your Birthday @yasminkarachiwala  to the toughest task master and the sweetest friend.. happy birthday !!!! 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वाणी ने यह भी कहा, "मैं इस परियोजना को लेकर बेहद उत्साहित थी और मुझे फिल्म में किस तरह से दिखाना चाहते हैं इस बारे में सिड काफी स्पष्ट थे. डायटिंग करना और एक भी चिट मिल भी न लेना सबसे कठिन था."

'वॉर' में अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी हैं और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें