अपनी जिंदगी के बारे खुलकर बोलीं वाणी कपूर, कहा- 'अभी तक असुरक्षा महसूस नहीं हुई'

वाणी ने साल 2013 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

अपनी जिंदगी के बारे खुलकर बोलीं वाणी कपूर, कहा- 'अभी तक असुरक्षा महसूस नहीं हुई'
फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के बाद वाणी को 'बेफिक्रे' और 'वार' में देखा गया (फोटो साभार: इंस्टाग्राम, वाणी कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को बॉलीवुड में करीब छह साल हो गए. इस बीच उन्होंने मात्र तीन फिल्में ही की और चौथी में काम कर रही हैं. अभिनेत्री इस जगत में धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही हैं, जिसे लेकर उनका कहना है कि उनकी जिंदगी में अभी असुरक्षा की भावना ने दस्तक नहीं दी है, क्योंकि उनका मानना है कि काम के प्रति शत प्रतिशत सर्मपण काफी मायने रखता है, जो वो कर रही हैं.

Vaani Kapoor

वाणी ने आईएएनएस से कहा, "आपको असुरक्षा तभी महसूस होती है, जब आप उसे अपनी जिंदगी में आने देते हैं." अभिनेत्री ने आगे कहा, "बेशक जीवन में अच्छे और बुरे दिन आते हैं, लेकिन मैं अपने रास्ते में आने वाली चीजों को अपना शत प्रतिशत देने में भरोसा करती हूं और उस काम का हिस्सा बनने को लेकर आभार व्यक्त करती हूं." वाणी ने साल 2013 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें 'बेफिक्रे' और 'वार' में देखा गया.

Vaani Kapoor

31 वर्षीय अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं. अभिनेत्री ने कहा, "मैं काफी खुश और आभारी हूं कि मुझे काम मिलता गया. मेरे पास 'वार' था, फिर 'शमशेरा' मिल गया, ऐसे में अपनी जिंदगी को मैं वैसे ही जी रही हूं, जैसा जिंदगी चाहती है."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें