Zee Rozgar Samachar

फोटो पर फैन ने किया 'कुपोषण की शिकार' वाला कमेंट तो वाणी कपूर ने दिया करारा जवाब

वाणी कपूर ने यूजर को जवाब दिया कि क्यों जो मेरे पास है, मैं उसी में खुश हूं. मुझे आपको प्रभावित करने की जरूरत महसूस नहीं हो रही.

फोटो पर फैन ने किया 'कुपोषण की शिकार' वाला कमेंट तो वाणी कपूर ने दिया करारा जवाब
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) के साथ 'वॉर' में दिखीं वाणी कपूर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह के साथ एक बोल्ड रोल निभाने वाली वाणी कपूर (Vaani kapoor) ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है. दरअसल, वाणी ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की थी, जिस पर ट्रोलर ने उन्हें कुपोषण की शिकार कहा. इस तस्वीर में वाणी ने जिम की ड्रेस पहनी हुई है और उसमें वह काफी फिट दिख रही हैं.

तस्वीर को पोस्ट करते ही एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या आप कुपोषण से ग्रसित हैं?" इस पर वाणी ने प्रतिक्रिया दी कि आप जीवन में कुछ फलदायक काम क्यों नहीं कर लेते? कृपया खुद के साथ इतनी कठोरता से पेश न आए, जिंदगी बहुत अच्छी है. नफरत फैलाना बंद करो. वहीं एक अन्य ने कमेंट किया कि आप आईफोन 11 क्यों नहीं ले लेती हैं?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 to the grind 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

इस पर वाणी ने जवाब दिया कि क्यों जो मेरे पास है, मैं उसी में खुश हूं. मुझे आपको प्रभावित करने की जरूरत महसूस नहीं हो रही. वाणी के जवाब को कुछ यूजर काफी पंसद कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि आपने बिल्कुल सही जवाब दिया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो वाणी को बॉलीवुड में करीब छह साल हो गए हैं. उन्होंने अभी तक तीन ही फिल्में की हैं. चौथी पर वह काम कर रही हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'बेफिक्रे' में दिखीं, जो फ्लॉप रही. हाल ही में वह ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर' में नजर आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया.  

वाणी बॉलीवुड में धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही हैं, जिसे लेकर उनका कहना है कि उनकी जिंदगी में अभी असुरक्षा की भावना ने दस्तक नहीं दी है, क्योंकि उनका मानना है कि काम के प्रति शत प्रतिशत सर्मपण काफी मायने रखता है, जो वो कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.