Valentine's Day: 'आंखों ही आंखों में इशारा हो गया...' जानें क्यों वायरल हो रहा है यह वीडियो

कई लोग यह सोच रहे हैं कि आखिर वीडियो में यह लड़की कौन है तो आपको बता देते हैं कि यह वीडियो एक मल्याली गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का है. 

Valentine's Day: 'आंखों ही आंखों में इशारा हो गया...' जानें क्यों वायरल हो रहा है यह वीडियो

नई दिल्ली: फरवरी यानी प्यार करने वालों का महीना और पिछले कुछ दिनों से वेलेंटाइन वीक भी चल रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्कूल स्टूडेंट्स नजर आ रहे हैं और आंखों से एक दूसरे को इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक लड़की आंख से इशारा करते हुए अपने दोस्त को टीज करती हुई दिखाई दे रही है और इसी तरह लड़का भी उसे टीज करता है और आखिर में दोनों हंसने लगते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद और शेयर भी किया जा रहा है.

वीडियो को देख ऐसा लग रहा है जैसे प्यार करने वालों के दिल की बात यह वीडियो में साफ दिखाई दे रही हो. हालांकि, कई लोग यह सोच रहे हैं कि आखिर वीडियो में यह लड़की कौन है, तो आपको बता देते हैं कि यह वीडियो एक मल्याली गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का है. यह गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का है और इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है. स्कूल रोमांस को बंया करता यह गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में दिखाई दे रही एक्ट्रेस भी चर्चा में है. इस एक्ट्रेस का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है और इस मल्याली फिल्म से वह डेब्यू करने वाली हैं. उनकी खूबसूरती की भी सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है. प्रिया प्रकाश केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं. इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है. वेलेंटाइन वीक पर वायरल हो रहे इस वीडियो की वजह से फिल्म 'उरु अदार लव' भी सुर्खियो में है. इतना ही नहीं अब इस वायरल क्लिप को एडिट करके कई वीडियोज भी बनाए जा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.