Varun Dhawan के रिश्तेदार का Covid 19 टेस्ट पॉजिटिव, कहा- "घर तक पहुंचा कोरोना..."
Advertisement

Varun Dhawan के रिश्तेदार का Covid 19 टेस्ट पॉजिटिव, कहा- "घर तक पहुंचा कोरोना..."

 वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लागातार बढ़ता जा रहा है. एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर सभी इसके चपेट में धीरे-धीरे आ रहे हैं. इस वक्त कोरोना को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सानमे आई है. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि यूएस में रहने वाले उनके एक रिश्तेदार COVID 19 के शिकार हो चुके हैं. वरुण ने यह खुलासा कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने लाइव इंस्टा चैट के दौरान दी.

  1. वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है
  2. यूएस में रहने वाले रिश्तेदार COVID 19 के हुए शिकार
  3. इस बात की जानकारी अपने लाइव इंस्टा चैट के दौरान दी

fallback
वरुण धवन की इंस्टास्टोरी से ली गई तस्वीर 

वरुण धवन ने कहा है कि, 'यह (कोरोना वायरस) हमारे घर के आसपास आ चुका है. जब तक आपके किसी अपने को ये वायरस अपनी चपेट में नहीं लेता है, तब तक आप इसे गंभीरता से लेते ही नहीं है. इस चीज को समझिए और घर से बाहर मत निकलिए.' इसी के साथ वरुण धवन ने ये भी कहा है कि जब तक बहुत जरुरी न हो अपने-अपने घरों से न ही निकले तो बेहतर होगा. वरुण धवन ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाते हुए ये भी कहा है कि इसकी मदद से काफी हद तक कोरोना वायरस से बचा जा सकता है.

fallback
वरुण धवन की इंस्टास्टोरी से ली गई तस्वीर 

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में अपना हरसंभव सहयोग प्रदान करने वाले चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. वरुण ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि वह कोरोना वायरस की लड़ाई में संलग्न चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को भोजन की सुविधा प्रदान करेंगे और गरीबों के लिए भी खाना उपलब्ध कराएंगे. वरुण ने सोशल मीडिया पर कहा, "लॉकडाउन में घर पर रहने के दौरान हर बीतते दिन के साथ मुझे उन लोगों की फिक्र होती है, जिनके पास आपदा की इस घड़ी में घर नहीं है और इसलिए मैंने उन गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने का प्रण लिया है, जिनके पास घर या काम नहीं है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news