'कलंक' की नई रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस दिन सामने आएगा टीजर...

पहले 'कलंक' को 19 अप्रैल को रिलीज किए जाने की बात थी लेकिन अब इस तारीख से पहले ही पर्दे पर आऐगी फिल्म...

'कलंक' की नई रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस दिन सामने आएगा टीजर...

नई दिल्ली: करण जोहर अपनी बिगबजट मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' के साथ एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म अप्रैल में सामने आनी है लेकिन लंबे समय से यह अपनी स्टार कास्ट और महंगे सेट्स को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अब इस फिल्म के इंतजार की घड़ियां खत्म होने जा रही हैं. क्योंकि फिल्म का टीजर जल्द ही दर्शकों के सामने होगा. वहीं इसकी रिलीज डेट में भी बदलाव किया जा चुका है. 

तीन दिन से लगातार इस फिल्म की जबरदस्त स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक जारी किए जा रहे हैं. जिसके चलते जहां बुधवार शाम फिल्म का एक सिनेरियो जारी किया गया, इसके बाद गुरुवार को वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के लुक्स और उनके किरदारों के बारे में खुलासा हुआ. 

'बहार' बनकर छा गईं माधुरी दीक्षित, देखिए 'कलंक' की इस 'बेगम' का दिलकश अंदाज!

वहीं शुक्रवार यानी इंटरनेशनल वूमंस डे पर फिल्म के महिला किरदारों से दर्शकों की मुलाकात कराई गई. जिसमें माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्टलुक रिलीज किया गया. इन सभी के लुक्स ने लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी है. इसलिए अब फिल्म का टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा. 

वहीं हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर जानकारी दी है कि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी फैसला हो चुका है. यह फिल्म पहले 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही थी. मगर अब फिल्म की रिलीज डेट को दो दिन पहले रख दिया गया है. अब फिल्म 17 अप्रैल, 2019 यानी बुधवार के दिन रिलीज होगी. 

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे. तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं. 

गौरतलब है कि यह फिल्म 1940 के दौर पर बनाई गई है. यह कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त सालों एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी 80 के दशक में सुपरहिट मानी जाती थी लेकिन उसके बाद दोनों ने सालों-साल साथ में काम नहीं किया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें