close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नए पोस्टर के साथ 'कलंक' का नया दांव, एक महीने पहले से एडवांस बुकिंग शुरू

आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'कलंक' का टीजर इन दिनों चर्चा में बना हुआ है 

नए पोस्टर के साथ 'कलंक' का नया दांव, एक महीने पहले से एडवांस बुकिंग शुरू

नई दिल्ली: हाल ही में पूरे बॉलीवुड में तब तहलका मच गया जब मल्टीस्टारर अपकमिंग फिल्म 'कलंक' का टीजर सामने आया. फिल्म अपने सेट्स और बजट को लेकर पहले ही चर्चा में थी लेकिन इसके दमदार टीजर ने लोगों को क्रेजी कर दिया. अब 'कलंक' के मेकर्स ने फिल्म को सुपर डुपरहिट बनाने की ठान ली है. इसलिए इस फिल्म के रिलीज के तकरीनब सवा महीने पहले ही इसकी टिकट की प्री बुकिंग चालू कर दी गई हैं.    

इस फिल्म से उम्मीद जताई जा रही है कि यह बॉलीवुड के कई नए रिकॉड्स बनाने वाली फिल्म साबित होगी. वहीं ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि यह वरुण और आलिया के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है. अगर जानकारों की मानें तो अनुसार यह फिल्म पहले दिन 18 से 20 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग कर सकती है. 

इस ओपनिंग को और ज्यादा बपंर बनाने के लिए निर्माता करण जौहर ने एक नया दांव लगाया है. जी हां! यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है लेकिन इसके लिए आप टिकट अभी से बुक कर सकते हैं. इस तरह फिल्म ओपनिंग के मामले में भी कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ने के लिए तैयार है.  

आया नया पोस्टर 
आज इस फिल्म का नया पोस्टर भी लॉन्च किया गया है. इस पोस्टर में टीजर के एक सीन को देखा जा सकता है जिसमें वरुण धवन सांड से लड़ते नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में 'जफर' के कैरेक्टर में डूबे वरुण काफी एग्रेसिव दिख रहे हैं. उनकी आंखों का सुरमा उनके एक्सप्रेशन को ज्यादा शार्पनेस देने का काम कर रहा है. 

Kalank Teaser: नफरत की आग के बीच सुलगता नजर आया 'रूप-जफर' का प्यार

बता दें इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक वर्मन हैं. जो बॉलीवुड को 'टू स्टेट्स' जैसे हिट दे चुके हैं. वहीं अभिषेक ने 'जोधा अकबर', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम भी किया है. 

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे. तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें