पत्नी नताशा को घर छोड़ ये किसके साथ बाइक पर घूम रहे Varun Dhawan! प्रमोशन के लिए आजमा रहे अजब-गजब हथकंडे
Advertisement

पत्नी नताशा को घर छोड़ ये किसके साथ बाइक पर घूम रहे Varun Dhawan! प्रमोशन के लिए आजमा रहे अजब-गजब हथकंडे

Kiara Advani and Varun Dhawan: कियारा आडवाणी और वरुण धवन इन दिनों जुग-जुग जियो के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म प्रमोट करने के लिए अलग-अलग हथकंडे आजमा रहे वरुण धवन और कियारा शनिवार को सुबह सवेरे बाइक पर बैठ मुंबई घूमने निकले तो उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Jug Jug Jeeyo Promotion: ये तो आप जानते ही हैं कि वरुण धवन की शादी हो चुकी है. उनकी बेहद ही खूबसूरत पत्नी है नताशा दलाल (Natasha Dalal) जिन पर वो दिलों जान से मरते हैं लेकिन ये क्या! नताशा को घर छोड़ वरुण ये किसके साथ बाइक पर सवार होकर मुंबई की सड़कों पर घूम रहे हैं. अरे...ये तो वरुण की फिल्म की हीरोइन कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं. जिन्हें बाइक पर लेकर निकले हैं जनाब मुंबई घूमने.

स्टार अपना रहे प्रमोशन का अनूठा तरीका

दरअसल, वरुण और कियारा की फिल्म जुग-जुग जियो रिलीज होने वाली है. जिसके प्रमोशन में इन दिनों स्टार्स जी जान से जुटे हुए हैं. फिल्म के लिए कभी दिल्ली तो कभी मुंबई की सड़कों पर दौड़ लगा रहे वरुण धवन और कियारा ने अब फिल्म प्रमोशन का नया हथकंडा आजमाया है. शनिवार की सुबह वरुण, कियारा को बाइक पर लेकर घूमने निकले और दोनों मुंबई की एक फेमस बेकरी पहुंचे. अब जब मायानगरी के ये सितारे यूं मुंबई की सड़कों पर दिखे तो लोगों का हुजूम लगना लाजिमी ही था. लिहाजा इन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई.

प्रमोशन में लगाई जी जान

2 साल पहले रिलीज वरुण धवन की कुली नं. 1 फ्लॉप रही थी. जिसके बाद अब वरुण की जुग जुग जियो रिलीज होने जा रही है. लिहाजा वरुण के करियर के लिए ये फिल्म काफी मायने रखती है. इस फिल्म का हिट होना वरुण के लिए जरूरी है और इस बात को समझते हुए उन्होंने प्रमोशन में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. वहीं बात करें कियारा की तो हाल ही में उनकी भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर हिट रही, लिहाजा उन पर भी इस फिल्म के हिट होने का दबाव है.  

24 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

अगले हफ्ते कियारा और वरुण दोनों की ये परीक्षा होगी. फिल्म 24 जून को रिलीज होने जा रही है यानी अगले शुक्रवार को. इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं.    

यह भी पढ़ेंः Rakhi Sawant Video: बीच सड़क पर ही राखी सावंत के साथ नए बॉयफ्रेंड हो गए कोजी, ऐसी-ऐसी हरकतें करते सामने आया वीडियो

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

Trending news