वरुण और अनुष्का ने 'सुइ धागा' का देखा ट्रेलर, प्रमोशन के लिए 40 दिन का शिड्यूल बनाय

वरुण धवन व अनुष्का शर्मा बेहतरीन कलाकार होने के साथ ही बेहतर प्रोफेशनल भी हैं. इनकी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए इन कलाकारों ने मैनेजमेंट टीम से लगभग 40 दिन का प्रमोशन शिड्यूल तैयार करने को कहा है. 

 वरुण और अनुष्का ने 'सुइ धागा' का देखा ट्रेलर, प्रमोशन के लिए 40 दिन का शिड्यूल बनाय
वरुण व अनुष्का ने 'सुइ धागा' के प्रमोशन के लिए 40 दिन का शिड्यूल बनाया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : वरुण धवन व अनुष्का शर्मा बेहतरीन कलाकार होने के साथ ही बेहतर प्रोफेशनल भी हैं. इनकी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए इन कलाकारों ने मैनेजमेंट टीम से लगभग 40 दिन का प्रमोशन शिड्यूल तैयार करने को कहा है. 'सुई धागा' फिल्म गांधी जयंति के चार दिन पहले 28 सितम्बर को रिलीज होनी है. ये फिल्म मेक इन इंडिया थीम के आसपास घूमती है. ये फिल्म एक सोशल ड्रामा है जो समाज में सम्मान व खुद पर भरोसे पर केंद्रित है. इस तरह का विषय हमेशा ही युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय रहा है.

वरुण व अनुष्का ने देखा ट्रेलर
सूत्रों के अनुसार वरुण व अनुष्का ने इस सप्ताह इस फिल्मा का फस्ट कट ट्रेलर देखा है. इसे देश कर दोनों काफी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है लोग भी इस फिल्म को काफी पसंद करेंगे. दोनों के उत्साह का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जहां सामान्य तौर पर  एक्टर्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लगभग 20 दिन का शिड्यूल तय करते हैं इन कलाकारों ने अपनी फिल्म का प्रमोशन 40 दिनों तक करने का निर्णय लिया है. 

दर्जी की भूमिका में दिखेंगे वरुण 
सूई धागा फिल्म पूरी तरह से भारत में ही बनी है. इस फिल्म की कहानी भारत सरकार के मेड इन इंडिया कैंपेन के इर्द गिर्द घूमेगी. इस फिल्म में वरुण एक दर्जी की भूमिका में होंगे. वहीं फिल्म में अनुष्का कढ़ाई करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शरत कटारिया हैं और प्रड्यूसर मनीष शर्मा हैं. 

प्रड्यूसर भी हैं उत्साहित
इस फिल्म के बारे में पूछे जाने पर प्रड्यूसर मनीष शर्मा कहते हैं कि इस फिल्म में वरुण और अनुष्का का अभिनय शानदार है. इस फिल्म के संदेश के बारे में जब उन्हें बताया गया था तो उन्होंने काफी उत्साह दिखाया था वो अपने अभिनय के माध्यम से आम लोगों तक इस संदेश को बखूबी पहुंचा रहे हैं. ये फिल्म यश राज फिल्मस का ड्रीम प्रोजेक्ट है. हम इस फिल्म को ले कर काफी उत्साहित हैं.