Video: 'ममता' बनीं अनुष्‍का शर्मा की उड़ती खिल्‍ली पर अब वरुण धवन ने ही ले लिए मजे!
Advertisement

Video: 'ममता' बनीं अनुष्‍का शर्मा की उड़ती खिल्‍ली पर अब वरुण धवन ने ही ले लिए मजे!

फिल्‍म में वरुण मौजी और अनुष्‍का ममता के किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि यह फिल्‍म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

Video: 'ममता' बनीं अनुष्‍का शर्मा की उड़ती खिल्‍ली पर अब वरुण धवन ने ही ले लिए मजे!

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'सुई धागा' में ममता बनीं अनुष्‍का शर्मा इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गईं. ट्रेलर में नजर आ रहे अनुष्‍का शर्मा के कुछ एक्‍सप्रेशन सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ ऐसे भाए कि अब अनुष्‍का पर बनने वाले मीम्‍स की जैसे सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई है. लेकिन इस सब के बीच शायद खुद 'ममता' बनीं अनुष्‍का शर्मा ने भी नहीं सोचा होगा कि उनके ही को-स्‍टार 'मौजी' यानी वरुण धवन इन मीम्‍स पर उन्‍हें इस अंदाज में छेड़ देंगे.

अब खुद वरुण धवन ने अनुष्‍का के वायरल होते इन मीम का एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ मुंबई के अनाथालय में पहुंची थीं, जहां निक ने इन बच्‍चों के लिए एक गाना भी गाया था. इसी वीडियो में ममता बनीं अनुष्‍का शर्मा को एडिट कर जोड़ दिया गया है, जहां अनुष्‍का निक के गाने पर तालियां बजाती नजर आ रही हैं. इसी वीडियो को वरुण धवन ने शेयर किया है. वरुण ने इसे शेयर करते हुए लिखा हैशटैग लिखा है #MEMESkirani #mamta. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.

फिल्‍म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' के ट्रेलर के बाद से ही अनुष्‍का शर्मा की खिल्‍ली उड़ाते ऐसे मीम्‍स की सोशल मीडिया पर जैसे बाड़ सी आ गई है. अनुष्‍का को विराट कोहली के मैच से लेकर प्रियंका चोपड़ा के सगाई फंक्‍शन तक में एडिट कर दिखाया जा रहा है.

 

 

याद दिला दें कि इससे पहले पिछले साल रिलीज हुई अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिलौरी' के प्रमोशन के दौरान अनुष्‍का ने प्रमोशन के लिए कुछ ऐसा ही तरीका अपनाया था. अनुष्‍का ऑस्‍कर से लेकर अंतरिक्ष तक में अपने फिलौरी वाले गैटअप में नजर आई थीं. लगता है, अनुष्‍का के उस अंदाज को लोगों ने अब ममता के लिए भी अपना लिया है. बता दें कि फिल्‍म 'सुई धागा' में अनुष्‍का और वरुण धवन की जोड़ी नजर आएगी. फिल्‍म में वरुण मौजी और अनुष्‍का ममता के किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि यह फिल्‍म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news