Sara Ali Khan के ग्रेजुएशन डे की तस्वीर पर Varun Dhawan का आया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Sara Ali Khan के ग्रेजुएशन डे की तस्वीर पर Varun Dhawan का आया ऐसा रिएक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रेजुएशन वाले दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर वरुण धवन ने ऐसा कमेंट किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं.  

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी चुलबुले अंदाज के वजह से सबकी फेवरेट हैं. सारा लॉकडाउन में अपने मां और भाई के साथ समय बिता रही हैं. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने फोटो और वीडियो को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों सारा अपने फैंस के एंटरटेनमेंट का भी खूब ख्याल रखती हैं, जिसके लिए वह अपने भाई के साथ फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रेजुएशन वाले दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर वरुण धवन ने ऐसा कमेंट किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं.  

  1. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी चुलबुले अंदाज के वजह से सबकी फेवरेट हैं
  2. सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रेजुएशन वाले दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं
  3. वरुण धवन ने ऐसा कमेंट किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सारा अली खान के द्वारा हाल ही में शेयर की गई ग्रेजुएशन वाले तस्वीर पर एक मजेदार कमेंट किया है. सारा ने हाल ही में चार साल पहले कोलंबिया विश्वविद्यालय से अपने ग्रेजुएशन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसपर वरुण धवन ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा कि, "अब तक तुमने जितनी तस्वीरें साझा की हैं, उनमें सर्वश्रेष्ठ."उनके इस कमेंट पर 10,584 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

19th May 2016 Sometimes this feels like a minute ago, and sometimes it feels like another lifetime #columbia #university #graduation #almamater #4yearsold

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 वरुण ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक मोनोक्रोम तस्वीर भी साझा की थी. तस्वीर में वह कैमरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. उन्होंने सफेद टी-शर्ट और जैकेट पहन रखा है. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "सेक्स ऑन फायर." बता दें कि, सारा और वरुण जल्द ही 'कुली नं. 1' में नजर आने वाले हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news