Varun Dhawan ने अपने Birthday पर चुपके से किया ये काम, सुनकर आप भी करेंगे सलाम
Advertisement

Varun Dhawan ने अपने Birthday पर चुपके से किया ये काम, सुनकर आप भी करेंगे सलाम

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दुनिया को इस घातक कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की चपेट से जल्द मुक्ति मिलना मुश्किल लगता है. देश में बढ़ते आकड़े बता रहे हैं कि, इस महामारी से निपटा मुश्किल हो रहा है. इस दौरान पूरा देश कोरोना के खिलाफ एकसाथ खड़ा हो गया है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से लॉकडाउन में परेशानियों का सामने कर रहे लोगों की मदद में लगे हुए हैं. हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने माने अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने 5 लाख डेली वेज वर्कर्स (Daily Wage Workers) की मदद के लिए आर्थिक योगदान दिया है.

  1. इस दौरान पूरा देश कोरोना के खिलाफ एकसाथ खड़ा हो गया है
  2. वरुण धवन दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं
  3.  उन्होंने 5 लाख डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए आर्थिक योगदान दिया

बीते कल अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपना जन्मदिन बहुत ही सादे तरीके से मनाया. बताया जा रहा है कि, वरुण ने अपने जन्मदिन पर ये महान किया है. आप को बता दें कि, वरुण धवन की ओर से इस योगदान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने इस बारे में बात की है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट के जरिए FWICE की तरफ से वरुण धवन को धन्यवाद कहा है. उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया है कि वरुण ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है. इसके साथ ही अशोक पंडित ने वरुण को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं.

हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि यूएस में रहने वाले उनके एक रिश्तेदार COVID 19 के शिकार हो चुके हैं. वरुण ने यह खुलासा कर सबको चौंका दिया. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने लाइव इंस्टा चैट के दौरान दी थीं. वरुण धवन ने कहा है कि, 'यह (कोरोना वायरस) हमारे घर के आसपास आ चुका है. जब तक आपके किसी अपने को ये वायरस अपनी चपेट में नहीं लेता है, तब तक आप इसे गंभीरता से लेते ही नहीं है. इस चीज को समझिए और घर से बाहर मत निकलिए.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news