वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, 200 बॉलीवुड डांसर्स के अकाउंट में भेजे पैसे
Advertisement

वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, 200 बॉलीवुड डांसर्स के अकाउंट में भेजे पैसे

वरुण ने 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' और 'एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों में एक डांसर की भूमिका निभाई है. इसलिए अब वरुण ने अब सीधे बॉलीवुड के आर्थिक रूप से परेशान चलने वाले डांसर्स के खातों में पैसे जमा कराए हैं. 

वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, 200 बॉलीवुड डांसर्स के अकाउंट में भेजे पैसे

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों की आर्थिक स्थिति काफी खराब चल रही है. ऐसे में अब शूटिंग में कम लोगों के होने वाले नियम के बाद यहां के बैकग्राउंड डांसर्स के लिए आने वाला समय भी मुश्किल नजर आ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने इंसानियत का फर्ज को निभाते हुए दरियादिली का उदाहरण पेश किया है. वरुण ने 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' और 'एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों में एक डांसर की भूमिका निभाई है. इसलिए अब वरुण ने अब सीधे बॉलीवुड के आर्थिक रूप से परेशान चलने वाले डांसर्स के खातों में पैसे जमा कराए हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार 200 डांसर्स के अकाउंट में वरुण ने पैसा जमा कराया है. इन बैकग्राउंड डांसर्स ने कई सितारों से इस कठिन समय के माध्यम से उनकी मदद करने की अपील की थी. इंटरव्यू में बात करते हुए, राज सुरानी, ​​एक पूर्व बैकग्राउंड डांसर और अब एक गीत के सह-समन्वयक ने इस बात का खुलासा किया हे. 

उन्होंने कहा है, "वरुण धवन ने जरूरतमंद डांसर्स की मदद की है. उन्होंने तीन डांस फिल्मों में उनके साथ काम किया है. वह बहुत चिंतित थे कि कैसे डांसर्स अपनी आजीविका चला रहे होंगे. उन्होंने उनकी मदद करने और उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करने का वादा किया. कई डांसर्स ऐसे हैं जो अपने मकान मालिकों के साथ किराए पर मुद्दों का सामना कर रहे हैं. ऐसे अन्य लोग हैं, जिनके बीमार माता-पिता हैं. हम उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जो डांसर्स की मदद कर रहे हैं. हालांकि शूटिंग शुरू हो गई है लेकिन डांसर्स को सेट पर वापस जाने से पहले वास्तव में लंबे समय तक इंतजार करना होगा.'

काम के मोर्चे पर, वरुण सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि वह जल्द ही 'कुली नंबर 1' में सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे. फिल्म को 1 जनवरी 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news