'बाला' के निर्देशक अमर कौशिक के साथ अब वरुण धवन करना चाहते हैं काम

'बाला' के निर्देशक अमर कौशिक के साथ अब वरुण धवन करना चाहते हैं काम

पिछले साल आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ने अमर कौशिक को अच्छी-खासी पहचान दिलाई.

'बाला' के निर्देशक अमर कौशिक के साथ अब वरुण धवन करना चाहते हैं काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कहा है कि वह आने वाले समय में 'बाला (Bala)' के निर्देशक अमर कौशिक संग काम करना चाहते हैं. पिछले साल आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ने अमर कौशिक को अच्छी-खासी पहचान दिलाई. 'बाला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बात करते हुए वरुण ने कहा, "एक निर्देशक के तौर पर मुझे अमर (कौशिक) पसंद है. उनके साथ मैं भविष्य में काम करना चाहता हूं. मेरा मानना है कि 'बाला' का ट्रेलर बेहद अनोखा है और फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं और आयुष्मान की तो बात ही कुछ और है."

सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'बाला' 
बता दें, फिल्‍म 'बाला' आज (8 नवंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के अलावा यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था. हर बार यूनिक टॉपिक पर फिल्म करने वाले आयुष्मान ने इस बार गंजेपन से जूझ रहे एक शख्स के किरदार में हैं और वहीं भूमि पेडनेकर एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो अपने काले रंग की वजह से परेशान है.

FILM REVIEW: कॉमेडी और इमोशंस का परफेक्ट कॉम्बो है आयुष्‍मान खुराना की 'बाला'

वर्तमान में जो लोग गंजेपन से परेशान हैं, उनके लिए निर्देशक अमर कौशिक ने बहुत ही अच्छे तरीके से फिल्म के जरिए यह मैसेज दी है कि खुद को बदलने की जरूरत नहीं है, आप जैसे हैं अच्छे हैं. अमर कौशिक ने बहुत ही शानदार तरीके से इस फिल्म को बनाया है. फिल्म देखते वक्त आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे और न ही आपको कहीं ऐसा महसूस होगा कि फिल्म स्लो है. फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम है. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news