वरुण धवन ने कहा- 'मुझे अच्छा अभिनेता समझने में लोगों को वक्त लगा'

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' बॉक्स-ऑफिस पर अब तक कुल 67.35 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

वरुण धवन ने कहा- 'मुझे अच्छा अभिनेता समझने में लोगों को वक्त लगा'
'सुई-धागा' की बजट मात्र 30 करोड़ रुपये है, जो कि यह फिल्म अपनी शुरुआती 3 दिन की ही कमाई में निकाल चुकी है.

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सुई धागा' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि लोगों को यह महसूस करने में कुछ समय लगा कि वह एक अच्छे अभिनेता हैं. वरुण मुंबई में 'सुई धागा' की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक समारोह में फिल्म के सह-कलाकारों अनुष्का शर्मा, रघुवीर यादव, यामिनी दास के साथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे. वरुण ने वर्षो से उनके प्रति दर्शकों के बदलते नजरिए के बारे में कहा, "मुझे नहीं पता कि जब लोग मेरे काम के बारे में बात करते हैं तो कैसी प्रतिक्रिया करते हैं. मेरा करियर अबतक थोड़ा मजाकिया रहा है."

Bollywood

उन्होंने कहा, "जब मैंने शुरुआत की थी तो लोग मुझे 'चॉकलेट बॉय' कहते थे, अभिनय के बारे में बात नहीं करते थे. कहते थे कि बॉडी है, इसलिए चल रहा है. अब सिर्फ छह वर्षो में लोगों ने सिर्फ मेरी प्रस्तुति के बारे में बात की है, इसलिए यह मेरे लिए उत्साहजनक है." उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा से लगता था कि मैं अच्छा अभिनेता हूं, लेकिन लोगों को समझने में वक्त लगा. मैं दर्शकों का आभारी हूं, क्योंकि वे मेरे लिए मायने रखते हैं." 'सुई धागा' की सफलता पर, वरुण ने कहा, "यह विषय और व्यवसाय का मिश्रण है. इसलिए, जब आम आदमी आपके अभिनय की प्रशंसा करता है तो अच्छा लगता है." लोगों को हनी सिंह से ज्यादा बादशाह के गाने पसंद आ रहे हैं. 

Bollywood

बता दें, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' बॉक्स-ऑफिस पर अब तक कुल 67.35 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म की कहानी ममता और मौजी की है, जो जिंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं. कड़ी मेहनत से नामुमकि‍न लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं. ट्रेलर में वरुण धवन मौजी के किरदार में एक बार फिर देसी अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं अनुष्का पहली बार नॉन ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. अनुष्का का लुक इतना कंविंसिंग है कि सेट पर अक्सर लोग उन्हें पहचानने में धोखा खा जाते थे.

आपको बता दें कि 'सुई-धागा' की बजट मात्र 30 करोड़ रुपये है, जो कि यह फिल्म अपनी शुरुआती 3 दिन की ही कमाई में निकाल चुकी है. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर्स के तले किया गया है. 'दम लगा के हइशा' फेम शरत कटारिया ने इसे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की कहानी का आधार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन है, जिसका उद्देश्य देश के लोगों को स्वदेशी वस्तुओं के निर्माण के प्रेरित करना है. 

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें