Kiara Advani Varun Dhawan: कियारा संग फोटो खिंचा रहे वरुण ने किया कुछ ऐसा, तंग आकर बोलीं एक्ट्रेस – ‘बस कर यार’
Advertisement

Kiara Advani Varun Dhawan: कियारा संग फोटो खिंचा रहे वरुण ने किया कुछ ऐसा, तंग आकर बोलीं एक्ट्रेस – ‘बस कर यार’

Jug Jug Jeeyo: वरुण धवन और कियारा आडवाणी एक साथ फिल्म जुग जुग जीयो में नजर आने वाले हैं. जल्द ही फिल्म रिलीज हो रही है लिहाजा दोनों अभी से इसके प्रमोशन में जुट गए हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Kiara Advani Varun Dhawan Promote Jug Jug Jeeyo: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जुग जुग जीयो जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं हालांकि अभी भी रिलीज में एक महीने से ज्यादा का वक्त है लेकिन फिर भी अभी से फिल्म की कास्ट इसके प्रमोशन में जुट गई है. इसी के लिए आज वरुण और कियारा को साथ में स्पॉट किया. वहीं मीडिया के सामने फोटो क्लिक करवा रहे वरुण धवन ने उस वक्त कुछ ऐसा कर दिया कि कियारा परेशान हो उठीं और परेशानी में कियारा ने कह दिया – ‘बस कर यार’.

कियारा के दुपट्टे से खेलते दिखे वरुण

इस वीडियो में वरुण धवन और कियारा दोनों ने स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं कियारा ने भी काफी यूनिक आउटफिट पहना था. दोनों साथ में फोटो क्लिक करवा ही रहे थे कि इसी बीच वरुण कियारा की ड्रेस के साथ ही खेलने लगे. ये देखकर कियारा भी हैरान रह गईं. और उन्हेंने वरुण को हंसते हुए ऐसा करने से मना किया...और मजेदार अंदाज में कहती हुईं सुनाई दीं – ‘बस कर यार’. दोनों की ये बॉन्डिंग देख हर कोई हंसने लगा. 

भूल भुलैया 2 भी होने जा रही है रिलीज    

जुग जुग जीयो 24 जून को रिलीज होगी. जिसमे कियारा और वरुण के अलावा नीतू कपूर और अनिल कपूर भी होंगे. वहीं अगले हफ्ते कियारा और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 रिलीज होने जा रही है 20 मई को रिलीज हो रही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों ने पूरी जान फूंक दी है. हाल ही में दोनों अहमदाबाद भी गए थे. 

गुजराती थाली का लिया मजा

गुजरात पहुंचकर कार्तिक और कियारा ना सिर्फ फैंस से मुखातिब हुए बल्कि दोनों ने गुजराती थाली का भी खूब लुत्फ उठाया. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ये फिल्म हॉरर कॉमेडी है जिसमें इस बार पुरानी कास्ट की बजाय नए चेहरो को लिया गया. हालांकि कुछ किरदार पुराने ही देखने को मिलेंगे. लेकिन नए अंदाज में.  

यह भी पढ़ेंः Neha Dhupia ने Angad Bedi से शादी के बाद ‘बधाई’ से ज्यादा सुनी थीं बातें! लोगों ने शादी पर ही उठा दिए थे सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news