...तो यह एक्ट्रेस फिल्म 'अक्टूबर' में वरुण धवन के साथ रोमांस करती आएंगी नजर, देखें तस्वीर
Advertisement

...तो यह एक्ट्रेस फिल्म 'अक्टूबर' में वरुण धवन के साथ रोमांस करती आएंगी नजर, देखें तस्वीर

वरुण द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वह और फिल्म में उनके साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस बनिता संधू भी नजर आ रही हैं.

अगले साल 1 जून को रिलीज होगी फिल्म. (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' काफी समय से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म की चर्चा इस वजह से भी है क्योंकि फिल्म 'बदलापुर' के बाद वरुण एक बार फिर किसी चैलेंजिंग किरदार को निभाते हुए नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसमें वरुण के अपोजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई थी. हालांकि, अब इस फिल्म में वरुण के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस के बारे में खुलासा कर दिया गया है. दरअसल, वरुण ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. 

  1. फिल्म अक्टूबर में वरुण के साथ बनिता आएंगी नजर.
  2. यूके की रहने वाली हैं बनिता.
  3. शूजित सरकार द्वारा डायरेक्टेड एक एड में आ चुकी हैं नजर.

यह भी पढ़ें: केआरके ने दी वरुण धवन को खुली चुनौती, कहा- मैं 'जुड़वा-2' बर्बाद कर सकता हूं

बता दें कि वरुण द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वह और फिल्म में उनके साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस बनिता संधू भी नजर आ रही हैं. दरअसल, बनिता यूके की रहने वाली हैं और वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 

 

#October. Here's the October girl @shoojitsircar @ronnie.lahiri @juhic3 . Thank you for picture @avigowariker

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इससे पहले वरुण ने एक तस्वीर और शेयर की थी जिसमें बनिता का चहरा नजर नहीं आ रहा है इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'यह है अक्टूबर गर्ल जिसे मैं ढूंढ रहा था'. 

 

She is the #October girl I was looking for #soojitsircar #ronnielahari

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आपको बता दें कि बनिता इससे पहले डबलमिंट की एक एड में दिख चुकी हैं और इस एड का डायरेक्शन शूजित द्वारा ही किया गया था. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार जब शूजित से पूछा गया कि इस फिल्म के लिए बनिता का नाम कैसे सामने आया तो उन्होंने कहा, सभी ने च्विंगम के एड में सभी ने बनिता को पसंद किया था. इस एड को 40 मिलियन लाइक्स मिले. इस एड फिल्म की शूटिंग के समय मैं और जूही (लेखक) इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. एक दिन मैंने बनिता की एक तस्वीर खींची और जूही को भेजते हुए कहा कि इसके पास वह पोटेंशियल है जो हम अपने किरदार के लिए ढूढ़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: पहले कटप्पा और अब वरुण धवन ने 'बाहुबली' की पीठ में घोंपी तलवार!

शूजित ने यह भी कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट पूरी होने तक बनिता को नहीं बताया था कि वह उन्हें इस फिल्म में कॉस्ट करने के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि, एक दिन उन्होंने खुद बनिता को फोन करके कहा कि वह अपनी अगली फिल्म में उन्हें लेंगे और जिसके लिए उन्हें वर्कशॉप करनी होगी. शूजित ने यह भी कहा है कि कुछ हफ्तों में ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी. बता दें, यह फिल्म अगले साल 1 जून को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news