October First Look: घांस में लेटे कुछ सोचते हुए दिखे वरुण धवन, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
Advertisement

October First Look: घांस में लेटे कुछ सोचते हुए दिखे वरुण धवन, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

वरुण ने बताया कि वह हमेशा से शूजित के साथ फिल्म करना चाहते थे. उन्होंने बताया, मैं एक दिन शूजित के पास गया और कहा कि मुझे अपनी एक फिल्म में ले लो, प्लीज मेरे साथ एक फिल्म बना लो.

October First Look: घांस में लेटे कुछ सोचते हुए दिखे वरुण धवन, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' के फर्स्ट लुक को हाल ही में रिलीज किया गया है. शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण काफी अलग तरह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म से रिलीज किए गए वरुण के फर्स्ट लुक में वह घांस पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और कुछ सोचते हुए दिखाई दे रहे हैं. वरुण के बाल भी बिखरे हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन वरुण पूरी तरह से अपने ख्यालों में खोए हुए से लग रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह किसी चीज के बारे में काफी ध्यान से सोच रहे हैं. बता दें, फिल्म का ट्रेलर 12 मार्च को रिलीज होगा.

  1. 'अक्टूब' से वरुण का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  2. घांस पर लेटे हुए कुछ सोचते दिखे वरुण धवन
  3. 13 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह हमेशा से शूजित के साथ फिल्म करना चाहते थे. उन्होंने बताया, मैं एक दिन शूजित के पास गया और कहा कि मुझे अपनी एक फिल्म में ले लो, प्लीज मेरे साथ एक फिल्म बना लो. इसके तीन महीने बाद शूजित और जूही ने अपनी फिल्म 'अक्टूबर' के करेक्टर को मुझमे देखा और इस तरह से मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला, लेकिन इस फिल्म में काम करना आसान नहीं था.

दरअसल, फिल्म में अपने किरदार के लिए मुझे अपने सेट पर हमेशा ही एक्टिव रहना पड़ता था क्योंकि फिल्म का कॉन्सेप्ट ही ऐसा है. फिल्म मैं जैसा किरदार निभा रहा हूं उसके मुताबिक मुझे सिर्फ अपने डायलॉग्स बोलने नहीं थे बल्कि उन्हें इस तरह से बोलना था कि वो मेरे खुद के शब्द लगें. यह काफी मुश्किल था. गौरतलब है कि इस फिल्म से बनिता संधु बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. यहां आपको बता दें कि बनीता, शूजित के साथ एक एड फिल्म में काम कर चुकी हैं और उस एड फिल्म में लोगों ने बनीता को काफी पसंद किया था. वरुण की यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news