स्‍वरा भास्‍कर की सफेद ड्रेस पर सोशल मीडिया ने लिए मजे, कहा 'निरमा गर्ल मिल गई'
Advertisement

स्‍वरा भास्‍कर की सफेद ड्रेस पर सोशल मीडिया ने लिए मजे, कहा 'निरमा गर्ल मिल गई'

दरअसल यहां स्‍वरा भास्‍कर सफेद रंग की अटेलियर जोहरा ड्रेस में नजर आईं. स्‍वरा की इस ड्रेस को देखते ही इंटरनेट को सालों पुराना डिटर्जेंट निरमा का विज्ञापन याद आ गया.

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: करीना कपूर, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिया की फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' जल्‍द ही रिलीज होने वाली है और फिल्‍म की पूरी कास्‍ट इसके प्रमोशन में जी-जान लगा रही है. मंगलवार को मुंबई के सन ऐंड सैंड होटल में इस फिल्‍म का ग्रैंड म्‍यूजिक लॉन्‍च इवेंट किया गया. ऐसे में इस मौके पर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट म्‍यूजिक लॉन्‍च का हिस्‍सा बनीं नजर आई. इस इवेंट में फिल्‍म की चारों लीड एक्‍ट्रेस काफी हॉट और खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. लेकिन करीन, सोनम और शिखा को छोड़ इंटरनेट पर स्‍वरा भास्‍कर की सफेद शॉर्ट ड्रेस अचानक सुर्खियां बटोरने लग गई.

दरअसल यहां स्‍वरा भास्‍कर सफेद रंग की अटेलियर जोहरा ड्रेस में नजर आईं. स्‍वरा की इस ड्रेस को देखते ही इंटरनेट को सालों पुराना डिटर्जेंट निरमा का विज्ञापन याद आ गया. कई लोगों ने स्‍वरा भास्‍कर को 'निरमा गर्ल' बुलाना शुरू कर दिया. निरमा के पुराने विज्ञापन में एक लड़की सफेद ड्रेस में नजर आती थी और लोगों ने स्‍वरा भास्‍कर को वहीं कहना भी शुरू कर दिया. यह मीम मिनिस्‍ट्री ऑफ बॉलीवुड नाम के एक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जो वैरीफाइड नहीं है.

स्‍वरा भास्‍कर ने भी इस पोस्‍ट पर कमेंट किया है.

fallback

swara bhaskar

फोटो साभार : Yogesh Shah

'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्‍म चार दोस्‍तों की कहानी है, जिनकी जिंदगी में कुछ परेशानिया हैं. लेकिन यह दोस्‍त हमेशा एक दूसरे के साथ रहती हैं. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन सोनम कपूर की बहन रिया कपूर और एकता कपूर कर रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news