अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 20 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन उन्हें याद करने वालों की अब भी कमी नहीं है. 

अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 20 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन उन्हें याद करने वालों की अब भी कमी नहीं है. अभिनेता के असामयिक निधन के बाद इंडस्ट्री में और फैंस के बीच नेपोटिज्म और गुटबाजी का मुद्दा गरमाया हुआ है. सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे भी अंदर से टूट चुकी हैं. अब अंकिता के बॉयफ्रेंड ने एक चौंकाने वाला फैसला ले लिया है.

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन जब भी कोई पोस्ट करते हैं तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करने का एक मौका नहीं छोड़ते. सुशांत की मौत के बाद से तो विक्की को और निशाने पर लिया जाने लगा. शायद इसीलिए विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंटबॉक्स सेक्शन को बंद कर दिया है. अब विक्की के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

That day and this,yet so much to know about JHALKARI in YOU.. proud proud proud @lokhandeankita

A post shared by Vicky Jain (@jainvick) on

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के कई सालों बाद अंकिता लोखंडे की जिंदगी में विक्की जैन आए. खबर है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. अंकिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ही इस रिश्ते का ऐलान किया था. 

हाल ही में अंकिता और सुशांत की करीबी रह चुकी 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह ने खुलासा किया है कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अंकिता का हालचाल लिया था. अंकिता ने उनसे कहा है कि वो इस वक्त परेशान हैं और उन्हें थोड़ा सा स्पेस चाहिए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें