जब Vicky Kaushal ने Katrina Kaif से पूछा- मुझसे शादी करोगी? ऐसा था Salman Khan का रिएक्शन
Advertisement

जब Vicky Kaushal ने Katrina Kaif से पूछा- मुझसे शादी करोगी? ऐसा था Salman Khan का रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) शादी कब करेंगे ये सवाल ना जाने कितने दशकों से दबंग खान के फैंस के बीच घूमता रहा है. हालांकि सलमान खान (Salman Khan) शायद ही कभी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से इस सवाल का जवाब पूछ पाए हैं.

सलमान खान और कटरीना कैफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की रिलेशनशिप के चर्चे पुराने हैं, लेकिन उससे भी पुरानी हैं सलमान खान (Salman Khan) के कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ मोहब्बत में होने की खबरें. हालांकि दोनों ने ही इस बात को कभी कंफर्म नहीं किया लेकिन कटरीना को इंडस्ट्री में जगह दिलाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के बारे में कहा जाता रहा है कि कटरीना उनकी लव इंट्रेस्ट हैं.

विक्की ने पूछ लिया ये सवाल
सलमान खान (Salman Khan) शादी कब करेंगे ये सवाल ना जाने कितने दशकों से दबंग खान के फैंस के बीच घूमता रहा है. हालांकि सलमान खान (Salman Khan) शायद ही कभी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से इस सवाल का जवाब पूछ पाए हैं. लेकिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस मामले में फास्ट ट्रैक पर रहने वाले एक्टर हैं. इंडस्ट्री में काफी तेजी से अपनी पहचान बनाने वाले विक्की ने एक अवॉर्ड शो में कटरीना से इस सवाल का जवाब मांग लिया था.

मुझसे शादी करोगी?
ये वीडियो सोशल मीडिया पर रीसर्फेस हो गया है जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी के लिए पूछते दिखाई पड़ रहे हैं. विक्की कटरीना से कहते हैं, 'शादी का सीजन चल रहा है तो मुझे लगा आपका भी मन कर रहा होगा. तो सोचा पूछ लूं.' इस पर कटरीना पूछती हैं कि क्या? जिसके जवाब में विक्की सलमान खान की फिल्म का गाना गाते हुए कहते हैं- मुझसे शादी करोगी?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@bollysatya)

उदास हो गए सलमान खान
विक्की के ये सवाल पूछते ही ऑडियंस में बैठे सलमान अपने बाजू वाले शख्स के कंधे पर सिर रखते हुए उदास हो जाते हैं. लेकिन फिर तभी स्टेज पर कटरीना विक्की कौशल को जवाब देते हुए कहती हैं कि उनमें ऐसा करने की हिम्मत नहीं है. कटरीना के ये जवाब देते ही सलमान खान (Salman Khan) चौंककर उठते हैं और स्टेज की तरफ देखना शुरू कर देते हैं. ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

VIDEO

ये भी पढ़ें

Hina Khan ने कांपते हुए बताई रोमांटिक सीन की सच्चाई, वीडियो देख परेशान हुए फैंस

Lockdown ने बदले 'अंगूरी भाभी' के हालात, एक्टिंग छोड़ पत्थर काटती आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news