Vicky Kaushal के फैंस के लिए खुशखबरी, एक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. इस खबर को जानकर उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. 

Vicky Kaushal के फैंस के लिए खुशखबरी, एक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
फाइल फोटो

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के फैंस के लिए अच्छी खबर है. उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal Instagram) ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 

कोरोना मुक्त हुए विक्की कौशल 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को जब से कोरोना हुआ है फैंस लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. विक्की ने एक पोस्ट शेयर करके पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को दी थी. अब एक्टर ने कोरोना फ्री होने की जानकारी भी फैंस के लिए शेयर की है. एक्टर ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह हंसते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि निगेटिव और साथ में स्माइली भी बनाई है.

 

 

इस फिल्म की कर रहे थे शूटिंग

रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल को जब कोरोना हुआ था उस वक्त वह मुंबई में कियारा आडवाणी के साथ 'मिस्टर लेले' की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में पहले वरुण धवन नजर आने वाले थे. फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं और यह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है.

सैम मानेकशॉ की बायोपिक में आएंगे नजर

सैम मानेकशॉ की जयंती पर विक्की कौशल ने अपनी आने वाली फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म का नाम सैम बहादुर होगा. फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे. फैंस को इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से विक्की सेना के जवान के रोल में नजर आने वाले हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor डोनेशन पोस्ट पर हुए ट्रोल, एक्टर ने कहा- मैं इतना कमाता तो मांगता नहीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.