Vicky Kaushal ऐसे कर रहे हैं अश्वत्थामा की तैयारी, डायरेक्टर ने Mummy की तरह कर दिया पैक
Advertisement

Vicky Kaushal ऐसे कर रहे हैं अश्वत्थामा की तैयारी, डायरेक्टर ने Mummy की तरह कर दिया पैक

फिल्म की तैयारियां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने शुरू कर दी हैं और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट की जिसे देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं.

विक्की कौशल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने काफी तेजी से इंडस्ट्री में जगह बनाई है. फिल्म मसान से लेकर उरी (Uri The Surgical Strike ) तक का उनका सफर शानदार रहा है और अब आने वाले वक्त में उनकी कई और दमदार फिल्में दर्शकों को देखने मिलेंगी. ऐसी ही फिल्मों में से एक है विक्की कौशल की 'द इमॉर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) .

अश्वत्थामा की चल रही तैयारी
फिल्म की तैयारियां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने शुरू कर दी हैं और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट की जिसे देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं. दरअसल इस तस्वीर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हैं तो सही लेकिन वो आपको नजर नहीं आएंगे. किसी ममी की तरह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को पूरी तरह पैक कर दिया गया है ताकि उनके लिए सही लुक तैयार किया जा सके.

ममी की तरह हो गए पैक
बता दें कि इस तकनीक का इस्तेमाल आजकल फिल्मों में काफी किया जा रहा है जिससे किसी भी इंसान के चेहरे को काफी ज्यादा ट्रांसफॉर्म करके दिखाया जा सकता है. फोटो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) किसी बुत की तरह बैठे हुए हैं. उनका चेहरा पूरी तरह से कवर है और सिर्फ सांस लेने के लिए बहुत थोड़ी सी जगह छोड़ी गई है.

इन फिल्मों में आएंगे नजर
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तस्वीर पर कॉमेंट किया- अश्वत्थामा हतोहते. वहीं एक फैन ने कॉमेंट करके पूछा है कि उन्हें सांस तो आ रही है ना. बता दें कि आने वाले वक्त में विक्की सरदार उधम सिंह, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और मिस्टर लेले जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. हालांकि सैम बहादुर और अश्त्थामा को लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news