Lockdown का पालन नहीं करने पर Vicky Kaushal हुए गिरफ्तार? जानें क्या है सच
Advertisement

Lockdown का पालन नहीं करने पर Vicky Kaushal हुए गिरफ्तार? जानें क्या है सच

विक्की कौशल (Vicky Kaushal के बारे में यह खबरें सामने आई थी कि उन्होंने लॉकडाउन का पालन नहीं किया और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. 

विक्की के ट्वीट के तुरंत बाद ही उन्हें प्रशंसकों का समर्थन मिलना शुरू हो गया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए स्पष्ट किया कि उनके बारे में लॉकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ाने वाली खबरें निराधार हैं. दरअसल, कौशल के बारे में यह खबरें सामने आई थी कि उन्होंने लॉकडाउन का पालन नहीं किया और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. इस पर अभिनेता ने अपने फैंस से अनुरोध किया कि वह अफवाहों पर ध्यान न दें.

ट्वीट कर दी जानकारी
इसको लेकर उन्होंने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मैंने लॉकडाउन का पालन नहीं किया और पुलिस ने पकड़ा, ये अफवाहें आधारहीन हैं. लॉकडाउन शुरू होने के बाद से मैंने अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा है. मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें."

इस ट्वीट में उन्होंने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है. विक्की को तुरंत उन प्रशंसकों का समर्थन मिला, जिन्होंने उन पर इस मुद्दे पर भरोसा जताया है. उनके ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा: "मुझे आप पर भरोसा है विक्की. मैं जानता था कि यह सब बकवास है. धन्यवाद." एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "विक्की हमें आप पर भरोसा है. आप नियमों को नहीं तोड़ेंगे."

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news