Entertainment News: विक्की कौशल के डेब्यू को हुए 5 साल, फिल्म 'मसान' को किया याद

विक्की ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी रिलीज के पांच साल पूरे होने के मौके पर फिल्म की एक तस्वीर साझा की है.

Entertainment News: विक्की कौशल के डेब्यू को हुए 5 साल, फिल्म 'मसान' को किया याद

नई दिल्ली: फिल्म 'मसान' ने अपने रिलीज के पांच साल पूरे कर लिए हैं. नीरज घायवान द्वारा निर्देशित ड्रामा फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई पुरस्कार जीते थे और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा भी थे.

विक्की ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी रिलीज के पांच साल पूरे होने के मौके पर फिल्म की एक तस्वीर साझा की है. फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली श्वेता ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया और बताया कि फिल्म उनके लिए कितनी खास रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada) on

श्वेता ने लिखा, "इस दिन. पांच साल पहले. एक कलाकार के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात वह होती है जब पहले शुक्रवार को दुनिया उन्हें पहली बार बड़े स्क्रीन पर देखती है. और वास्तव में मैं इससे बेहतर अवसर नहीं पा सकती थी. टीम, कहानी, पात्र, जगह, संगीत . यह सब बहुत ही विशेष और हमारे दिलों के करीब. हम प्रीमियर के लिए बनारस में थे. वह शहर, जहां यह सब शुरू हुआ था. खुद का हेयर स्टाइल और मेकअप करके, मुस्कुराते हुए और पेट में ढेर सारी उड़ती तितलियां लेकर, पहुंच गए थे हम अपनी फिल्म सबके साथ देखने. प्यार, कविता और वह बारिश के लिए बहुत शुक्रिया. हमें आपका अपना देवी, दीपक और शालू बनाने के लिए शुक्रिया."

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.